OMG ! हिना खान का हुआ अपहरण

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक तस्वीर अपलोड की है और लिखा है 'मेरा अपहरण हो गया है'' इसी के साथ एक और एक्ट्रेस ने भी यही तस्वीर अपलोड कर लिखा है 'मेरा अपहरण हो गया है.' जी वह एक और एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या है. श्रद्धा और हिना ने दोनों ने इस तस्वीर को अपलोड कर लिखा है कि ''मेरा अपहरण हो गया है.'' दोनों ने ऐसा क्यों लिखा है यह किसी को समझ नहीं आ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

आप सभी को बता दें कि इस तरह टीवी इंडस्ट्री में लगातार हो रहा है और एक के बाद एक एक्ट्रेस ऐसा कर रहीं हैं लेकिन क्यों यह किसी को समझ नहीं आ रहा है. आप सभी को बता दें कि हिना खान इन दिनों कोमोलिका बनकर लोगों के दिलों को लूट रहीं हैं वहीं श्रद्धा आर्या प्रीता अरोरा बनकर लोगों के दिलों में आग लगा रहीं हैं.

फिलहाल दोनों एक्ट्रेस इस तस्वीर को लेकर चर्चाओं में हैं और दोनों ने यह तस्वीर क्यों शेयर की है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हुआ है. कुछ लोगों का कहना है सच में दोनों का अपहरण हो गया है और कुछ इस बात को नया ट्रेंड कह रहे हैं. फिलहाल इस बात का खुलासा तो श्रद्धा और हिना ही करेंगी.

टीवी इंडस्ट्री छोड़ फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने चली जेनिफर विंगेट!

हिना खान के बाद अब यह हॉट एक्ट्रेस निभाएगी नेगेटिव किरदार

हॉटनेस से कहर बरपा रही है शाहरुख़ खान की छोटी बेटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -