ये टीवी एक्ट्रेस बनी छोटे पर्दे की 'कैटरीना कैफ'
ये टीवी एक्ट्रेस बनी छोटे पर्दे की 'कैटरीना कैफ'
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस हिना खान आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

छोटे पर्दें की यह आदर्श बहुऐं असल में दिखती है इतनी हॉट

इसके अलावा इन दिनों हिना खान को लेकर चर्चा हो रही हैं कि वह जल्दी एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' में 'कोमोलिका' बनने वाली है. हालांकि अभी तक उनके नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. गौरतलब है कि हिना खान अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं उन्हें कई बार यूजर्स भद्दे कमेंट्स कर पूरे कपडे पहनने की सलाह देते हैं.

'कोमोलिका' के लिए दो पॉपुलर एक्ट्रेस के बीच जंग

हालांकि हिना खान को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता उनका मानना है कि वह इन बातों पर ज्याद ध्यान नहीं देती. खास बात यह है कि हिना खान को कई बार टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस का अवॉड मिल चुका है और वह हमेशा अपनी स्टाइलिश ड्रेस और लुक को लेकर चर्चा में रहती है. खबरों की माने तो हिना खान को छोटे पर्दे की 'कैटरीना कैफ' भी कहा जाता है.

बर्थडे पर देखिए शिल्पा शिंदे की अब तक की सबसे हॉट फोटोज

गौरतलब है कि जब हिना खान पिछले दिनों जब इफ्तार पार्टी में पहुंच थी तो लोगों ने उनकी तुलना न सिर्फ कैटरीना कैफ बल्कि मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान और जैकलीन फर्नांडीस के ड्रेसिंग सेंस से कर डाली थी. बता दें कि हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये की थी.

चटपटी खबरें..

केरल में आई आपदा पर इस एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

तो यह कंटेस्टेंट नज़र आएंगे बिग-बॉस 12 में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -