तो क्या हिना खान ने शुरू कर दी 'कसौटी ज़िंदगी की' शूटिंग?
तो क्या हिना खान ने शुरू कर दी 'कसौटी ज़िंदगी की' शूटिंग?
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. वह पिछले कुछ समय से अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छायी हुई है. इसके अलावा भी हिना खान को लेकर ये चर्चा हो रही हैं कि वह जल्द ही अपने पुराने से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वापस दिखाई देंगी साथ ही खबरें ये भी है कि वह जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' में नजर आ सकती है.

आॅनस्क्रीन दिखने वाले यह कपल रियल लाईफ में बिल्कुल नहीं करते है बात

हालांकि इस शो के लिए हिना खान के नाम की चर्चा लम्बे समय से हो रही है लेकिन बीच में अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा का नाम भी सामने आया था. अब हाल ही में हिना खान ने एकता कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, यही नहीं बल्कि इस तस्वीर को शेयर करते ही फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि क्या हिना खान ने शो 'कसौटी ज़िंदगी की' की शूटिंग शुरू कर दी?

इस बात के लिए हिना खान ने अपनी फैमेली को दिया धन्यवाद

हालांकि हिना खान की तरफ से अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि हिना खान इस पॉपुलर शो में विलेन 'कोमोलिका' के किरदार में दिखाई देंगी. गौरतलब है कि हिना खान जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी है तभी से और भी चर्चा में रहने लगी है. हिना खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये की थी इस शो में उन्होंने अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था.

 चटपटी खबरें..

टीवी पर्दें की इस बहु ने नेगेटिव किरदार निभाने से किया मना

छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने को तैयार रेखा

शो मेकर्स का बड़ा फैसला, जल्द बंद होगा एकता कपूर का ये पॉपुलर शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -