'कसौटी जिंदगी की' में हिना की एक दिन की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश
'कसौटी जिंदगी की' में हिना की एक दिन की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

एकता कपूर अपने हर शो के लिए ही हमेशा सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. एकता जल्द ही 'कसौटी जिंदगी की' का रीमेक लेकर आ रहीं हैं जिसे लेकर हर दिन कोई ना कोई नई खबर सुनने में आती हैं. इस शो में प्रेणना के किरदार में मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज नजर आएंगी और अभिनेता पार्थ समथान अनुराग के किरदार में दिखेंगे. इनके अलावा शो की विलेन यानी कोमोलिका का किरदार सबसे खास होता है और इस किरदार के लिए ड्रामा क्वीन हिना खान का नाम तय किया गया है.

हाल ही में मिली रिपोर्ट के मुताबिक हिना को इस शो के लिए सबसे ज्यादा फीस मिलने वाली है. जी हां... जहां शो के लीड एक्टर्स से ज्यादा फीस हिना खान को मिलेगी. सूत्रों की माने तो हिना को इस शो में एक एपिसोड के लिए हिना को लगभग 2.25 लाख रुपए फीस के तौर पर मिलेंगे. जी हां.... बिगबॉस के घर में आने के बाद से ही हिना की पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई है और वो छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस में एक बन गईं हैं.

आपको बता दें कसौटी जिंदगी की शो की शुरुआत पहले 10 सितम्बर से होने वाली थी लेकिन फिर ऐसी खबरें सामने आई कि कसौटी जिंदगी की 25 सितम्बर से ऑन एयर होगा. मुंबई के नए गांव में पार्थ समथान का एंट्री सीन भी शूट हो चुका है. पुराने शो की तरह ही इस बार भी पार्थ की शुरुआत दुर्गा पूजा के सीन से होगी. अब तो सभी को बस इस मशहूर शो के जल्द ही टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

चटपटी ख़बरें...

बॉलीवुड के इस खान के प्यार में पागल हैं एकता कपूर

शाहरुख़ खान से एकता कपूर ने कहा- ‘आई लव यू एसआरके'

अपने घर का दरवाजा पकड़कर फूट-फूटकर रोने लगे जीतेन्द्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -