कहर ढा रहा है हिना खान का ये अवतार
कहर ढा रहा है हिना खान का ये अवतार
Share:

छोटे परदे की खूबसूरत अदाकार हिना खान आज कल काफी सुर्खियां बटोर रही है. इन दिनों वह अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में चल रही है. बता दे कि, हाल ही में हिना लैक्मे फैशन वीक 2018 में रैंप वॉक करती हुईं नजर आईं. इस दौरान हिना ने सफेद और नीले रंग के टॉप और स्कर्ट पहना हुआ था जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी.

ख़ास बात यह है कि, इस ड्रेस की एक तस्वीर हिना ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. गौरतलब है कि, हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है. हालांकि ये पहली बार नहीं जब हिना ने अपने खूबसूरती का जलवा दिखाया है, इससे पहले भी हिना अपने स्टाइल और फैशन को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी है. बीते कई दिनों से हिना को लेकर चर्चा हो रही है कि वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली है.

 

जैसा कि आप जानते है कि, बिग बॉस की दुनिया में अपना जलवा दिखाने के बाद से हिना खान आये दिन चर्चा का विषय रही है. बताना चाहेंगे कि, टीवी की दुनिया में हिना एक मशहूर चेहरा है जो कई सीरियल में नजर आ चूका है. हिना ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. अब देखना यह है कि, अगर हिना बड़े परदे पर नजर आती है तो क्या वह बॉलीवुड दुनिया में अपना नाम कमा पायेगी या नहीं.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -