लंदन में स्टाइलिश अंदाज दिखाते नजर आईं हिना खान
लंदन में स्टाइलिश अंदाज दिखाते नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत बहु अक्षरा उर्फ़ हिना खान इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में एन्जॉय कर रहीं हैं. हिना ने टीवी इंडस्ट्री में शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से कदम रखा था और इस शो में वह संस्कारी बहु के किरदार में नजर आईं थीं. इस शो से उन्हें अक्षरा के रूप में पहचान मिली और इस शो के बाद वह अक्षरा बहु के नाम से मशहूर हुईं. इस शो में उनका संस्कारी अंदाज देखा गया और पसंद किया गया लेकिन उसके बाद वह हॉट हो गईं और सेक्सी अंदाज में नजर आने लगीं.

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

अब हिना को देखकर संस्कारी कहना ठीक नहीं होगा क्योंकि अब वह संस्कारी अवतार छोड़ हॉट अवतार अपना चुकीं हैं और वह टीवी की सेक्सी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है. हिना ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है जिनमे वह हॉट अवतार में नजर आ रहीं हैं. तस्वीर में वह वाइट टॉप, येलो स्कर्ट और येलो गॉगल्स में नजर आ रहीं हैं. हिना का यह अंदाज उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और सभी उन्हें कमेंट्स में खूबसूरत कह रहे है.

फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान

हिना खान के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं. हिना खान अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं लेकिन उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हिना ट्रोलर्स के कमेंट्स नहीं पढ़ती हैं क्योंकि उन्हें उनसे कोई मतलब नहीं है. खबरों की माने तो जल्द ही हिना टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आने वाली हैं.

टीवी अपडेट्स

बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु

'कसौटी जिंदगी की 2' में यह होंगे नए मिस्टर बजाज..!!!

लगातार 'ट्रोलिंग' के बाद भी बाज नहीं आ रही ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -