वाइट ड्रेस में अपनी अदाओं से सभी को घायल करती नजर आईं कोमोलिका
वाइट ड्रेस में अपनी अदाओं से सभी को घायल करती नजर आईं कोमोलिका
Share:

हाल ही में टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर कोहराम मचा दिया है. जी हाँ, हिना के सितारें फिलहाल बुलंदियों पर चल रहे हैं और वह एक के बाद एक हिट शोज कर रहीं हैं और अब फिल्मों में भी आने वाली हैं. ऐसे में वह इस समय एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 का हिस्सा है. इसी के साथ हाल ही में उन्होंने एक साथ तीन फिल्में साइन कर ली हैं और कुल मिलाकर हिना आजकल काफी व्यस्त चल रही हैं. आप सभी को बता दें कि फैंस हिना को टीवी पर काफी मिस कर रहे हैं और उन्हें नए-नए शोज में देखना चाहते हैं.

ऐसे में हाल ही में हिना ने अपने सोशल मीडिया अकांउट कर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो दिल लूट रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह सफेट रंग के आउटफिट में जमकर पोज देती नजर आ रही हैं और सेक्सी लग रहीं हैं. फिलहाल हम आपके लिए हिना की कुछ चुनिंदा तस्वीरें लेकर आए हैं जो उन्होंने हाल ही में शेयर की है. खबरों के अनुसार हिना ने एक साथ 3 फिल्मेंं साइन कर ली हैं और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि हिना फिलहाल काफी व्यस्त हैं.

हिना व्यस्त होने के बाद भी लगातार फटोशूट्स करवा रहीं हैं और उन्हें लगातार शेयर कर रहीं हैं. हिना एकता के शो का हिस्सा है लेकिन व्यस्त होने की वजह से वो शो से गायब चल रही हैं और जल्द ही वह शो को छोड़ देंगी.

पलक जैन के बाद शादी के बंधन में बंधी 38 साल की यह एक्ट्रेस

अपने स्टंट खुद करना पसंद करते हैं श्रेयस तलपड़े

अपने इस सीन के चलते यह अभिनेत्री बनीं गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जानें वाली एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -