डब्बू रतनानी कैलेंडर लॉन्च इवेंट में इस अंदाज में नजर आईं कोमोलिका
डब्बू रतनानी कैलेंडर लॉन्च इवेंट में इस अंदाज में नजर आईं कोमोलिका
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी ब्यूटी हिना खान का पूरा वर्ल्ड दीवाना बन गया है और उन्हें खूब पसंद किया जाता है. टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 का प्रोमो देखने के बाद से हिना को कोमोलिका के नाम से जाना जाता है और हिना खान अपने कोमोलिका लुक से लोगो के दिलों को घायल करती हुई नजर आ जाती हैं. ऐसे में कसौटी जिंदगी की 2 का दूसरा सीजन स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहा है, जो आप सभी देख रहे होंगे. आप सभी इस बात से भी वाकिफ होंगे कि इस सीरियल को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. वहीं हिना खान अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं.

सी के साथ हाल ही में हिना खान डब्बू रतनानी कैलेंडर 2019 इवेंट में नजर आईं जहाँ से उनकी कई तस्वीरें सामने आई है. जी हाँ, यह सभी तस्वीरें उन्होंने खुद शेयर की है और लिखा है The colour pink makes everything look pretty #AttitudeHaan #AboutLastNight Thankyou @dabbooratnani and @manishadratnani for having me and many more years to come.. #DabbooRatnaniCalender2019 Outfit : @madaboutyou.in Jewellery : @minerali_store Stylist : @akankshakawediastyle

इसमें वह पिंक ड्रेस में खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. इसमें उनके लुक को प्वॉइंट हेयर डू और सिंपल मेकअप लुक पूरा कर रहा है और हिना खान ने इस खास मौके पर हाई ड्रेस पहन रखा है. आप सभी को बता दें कि इसके पहले हिना ने दुल्हन बनकर एक फोटोशूट करवाया था जिसपर लोगों ने कहा था कि वह खुशखबरी कब दे रहीं हैं शादी की. हिना खान को आप सभी जल्द ही फिल्मों में देखने वाले हैं.

दुल्हन बनी हिना खान, तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज

हिना खान के इस हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

फ्लाइट में हुई हिना और करणवीर की मुलाक़ात, हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -