चमचमाती ब्लैक ड्रेस में हिना खान ने दिखाया अपना सेक्सी जलवा
चमचमाती ब्लैक ड्रेस में हिना खान ने दिखाया अपना सेक्सी जलवा
Share:

टीवी की सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान ने एक बार फिर से अपनी नयी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं हिना अपने खूबसूरत लुक से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. हिना ने इस बार बहुत बेहतरीन ड्रेस पहनी है जो आपके दिल को छू लेंगी. हिना ने इस बार ब्लैक ड्रेस पहनी है जो चमचमा रही है. जी हाँ, अभी कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीरों में हिना का सेक्सी अवतार दिल को लुभा रहा है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर कर हिना ने लिखा है When I don’t say a word and you know exactly what I mean

आप देख सकते हैं इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और कोई ज्वैलरी नहीं पहनी है लेकिन फिर भी वह दिलकश नजर आ रहीं हैं. हिना वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल अवतार में हो सभी ड्रेस में उनका अलग ही अंदाज होता है और इस बार तो उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. वैसे हिना द्वारा शेयर की गई तस्वीरें दिल को छू लेने वाली हैं और वह हर तस्वीर में बेहतरीन अंदाज में दिख रहीं हैं.

आप देख सकते हैं फिलहाल शेयर की गई एक तस्वीर में हिना खान जमकर पोज दिए हुए नजर आई और इस दौरान उनकी अदाएं मन मोहने वाली हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं हिना खान का ब्लैक ड्रेस उन पर बेहतरीन दिख रहा है और उनके इस शानदार लुक के लिए उनकी तारीफों के पूल उनके फैंस ने जमकर बांधे हैं. हिना जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

गिन्नी चतरथ के बेबी शॉवर पार्टी में स्टार्स ने पिया बेबी बॉटल से जूस, जानिए कौन बना विजेता?

परफॉर्मेंस के बाद रवीना टंडन पर भड़कीं श्रद्धा आर्या, कहा- 'जज ध्यान नहीं देते...'

पत्नी संग बहुत रोमांटिक नजर आए मिलिंद सोमन, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -