इंस्टाग्राम पर एक बार फिर बरपा हिना खान का कहर
इंस्टाग्राम पर एक बार फिर बरपा हिना खान का कहर
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि हिना खान आए दिन अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं वह अपनी हॉटनेस के कारण लगातार सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Shine is my favourite Colour Dress- @mad.glamEarrings- @thelittlebaublebox Heels- @madaboutfashionbykejalStyled by- @kansalsunakshi @vibhutichamria इसी के साथ वह लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

इन तस्वीरों में वह सेक्सी गाउन में नजर आ रहीं हैं. हिना की यह सुंदर और सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है जो वाकई में दिल को लुभा रही है. हिना खान आए दिन अपने हॉट अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में छाईं रहती हैं और उनके हॉट अंदाज सभी के मन को भाता है. वहीं हिना एक शानदार टीवी एक्ट्रेस हैं और वह अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण इन दिनों भी सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में हिना खान गाउन में नजर आ रही है जो उनपर काफी बोल्ड दिखाई दे रहा है.

हिना खान ने इन तस्वीरों में व्हाउट और गोल्डन कलर का खूबसूरत गाउन पहन रखा है. जिस पर उन्होंने बाल खोल रखे हैं और बालों को लहराते हुए भी खूब एक्ट्रेस ने पोज दिए हैं. जी दरअसल वह बीते दिनों ही सुनील ग्रोवर के शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में गईं थीं जहाँ उन्होंने जमकर मस्ती की थी. वहीं वह इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका बनकर नजर आ रही हैं.

''कसौटी...' के बाद अब इस शो में नजर आने वाली हैं हिना खान, नाम सुनकर लगेगा झटका

2018 में सबसे ज्यादा ट्रोल हुईं ये 2 अभिनेत्रियां, एक को कहा गया दरियाई घोड़ा

अपने नेगेटिव किरदार के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस को बूढी महिला ने दिया धक्का और लगी चिल्लाने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -