फिर कोमोलिका ने दिखाई अपनी क्यूटनेस, देखकर पिघल जाएंगे आप
फिर कोमोलिका ने दिखाई अपनी क्यूटनेस, देखकर पिघल जाएंगे आप
Share:

आए दिन अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाने वाली बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में एक बार फिर से अपना हॉट अंदाज दिखाया है. जी हाँ, आए दिन अपने हॉट अंदाज से चर्चाओं में रहने वाली हिना ने हाल ही में अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर सभी को दीवाना कर दिया है. उन्होंने हाल ही में अपनी हॉट फोटोज शेयर कर लिखा है Everyday a fresh start Let’s feel fresh इसमें वह वाकई में दिल को चुरा रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि उन्होंने स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में धमाकेदार एंट्री करने के बाद 'कोमोलिका' बन सबको अपना दीवाना बना दिया है. वह कोमोलिका के अंदाज में जमकर पसंद की जाती हैं. बीते दिनों ही हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में अपनी हॉट फोटो शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही है. फैंस हिना के इस अवतार को देख हैरान हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि हिना कोमोलिका के अलावा अपने बोल्ड अवतार के कारन भी चर्चाओं में रहती हैं. फैंस हिना के इस अवतार को काफी पसंद कर रहे है और हिना ब्लैक कलर की ब्रालेट और ब्लैक जैकेट और बॉटम्स में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही थी. हिना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं हैं और उनकी एक नहीं दो दो फ़िल्में आने वाली हैं.

हिना की सेक्सी तस्वीर देखते ही फैंस ने कहा- 'बस नाम की मुस्लिम है ये...'

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका का साथ देते हुए हिना ने दिया शिल्पा शिंदे को मुंहतोड़ जवाब

सामने आई हिना खान के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -