इस वजह से हिना खान को पहननी पड़ी बॉयफ्रेंड की शर्ट
इस वजह से हिना खान को पहननी पड़ी बॉयफ्रेंड की शर्ट
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान पिछले कुछ दिनों से अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. गौरतलब है कि हिना खान चैरेटी के लिए कुछ दिनों से लंदन में मौजूद हैं. लंदन में हिना खान के साथ उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोकी जायसवाल भी गए हुए हैं. हिना ने पिछले दिनों रॉकी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया गया था.

नहीं थम रहा हिना खान की बोल्ड तस्वीरों का कारवां

दरअसल इस दौरान हिना खान भगवान के सामने खड़े होकर तस्वीरें क्लिक करवा रही थी लेकिन उन्होंने इस दौरान जूते पहन रखे थे जिसके चलते यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया. अब हाल ही में हिना खान ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके चलते वह काफी चर्चा में चल रही है. हिना खान अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में ओपन शर्ट में हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की शर्ट पहनी हुई हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस को फैंस ने बताया 'मुस्लिम के नाम पर धब्बा'

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, "Why should boys have all the fun Give us anything to wear and we can still look sexy I tried atleast GirlPower thank you @rockyj1 for your shirt" खास बात यह है कि हिना खान की हालिया तस्वीरें पिछली तस्वीरों को तरह सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. बात दें कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियां लुटती है.

इस टीवी एक्ट्रेस की कातिल अदाओं का फैन हुआ सोशल मीडिया

पिछले दिनों हिना खान का पंजाबी सॉन्ग रिलीज हुआ जिसे लोग ने बेहद पसंद किया है इस गाने में हिना बेहद ही कातिलाना अंदाज़ में दिखी थी. बिग बॉस 11 का हिस्सा रहा चुकी हिना खान पहले से ज्यादा चर्चा में रहने लगी हैं. इन दिनों हिना खान के नाम को लेकर ये भी चर्चा हो रही हैं कि वह जल्दी ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' में 'कोमोलिका' के किरदार में नजर आ सकती है.

चटपटी खबरें..

टॉपलेस फोटोशूट से चर्चाओं में आई यह टीवी एक्ट्रेस

मनवीर के बाद एक और गुर्जर बॉय की बिगबॉस-12 में धमाकेदार एंट्री

एक बार फिर फैंस के दिलों पर चला शमा की बिकिनी तस्वीरों का जादू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -