इस टीवी एक्ट्रेस को फैंस ने बताया 'मुस्लिम के नाम पर धब्बा'
इस टीवी एक्ट्रेस को फैंस ने बताया 'मुस्लिम के नाम पर धब्बा'
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब हाल ही में हिना खान ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह काफी हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में हिना खान ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है लेकिन हर बार की तरह एक बार हिना खान ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है.

जी हाँ एक बार फिर हिना खान को फैंस ने जमकर लताड़ लगाई हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी हिना खान कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोल हो जाती है. पिछले दिनों रमज़ान के मौके पर हिना खान को उनकी शॉर्ट ड्रेस को लेकर यूजर्स ने काफी भद्दे कमेंट्स किये थे.

हिना खान के नए फोटोशूट ने फैंस की उड़ाई नींद

हिना खान की जो हालिया तस्वीरें हैं उनमे वह चेयर पर बैठी हुई काफी बोल्ड दिखाई दें रही हैं. इन तस्वीरों पर यूजर्स ने कहा कि कहा कि 'हिना खान तुम मुस्लिम हो और ऐसे कपडे पहनने में शर्म करो', इसके अलावा एक यूजर्स ने लिखा कि 'हिना तुम इस फोटो में वल्गर लग रही हो'. इसके अलावा भी हिना खान को न जाने क्या क्या बोल डाला. हालांकि हिना खान को इन सब बातो से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

नहीं थम रहा हिना खान की बोल्ड तस्वीरों का कारवां

उनका कहना है कि वह यह सब बड़ी आसानी से इग्नोर कर देती है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से हिना खान को लेकर चर्चा हो रही है कि वह जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक में नजर आने वाली हैं हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया गया है.

चटपटी खबरें..

Video: इस ख़ास के लिए गाना गाते हुए नजर आईं बेपनाह की जोया

इस टीवी एक्ट्रेस के सेक्सी वीडियो ने फैंस की उड़ाई नींद

फर्स्ट सॉन्ग में बिगबॉस के इस लव बर्ड्स ने रोमांस की सारी हदें की पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -