लगातार 'ट्रोलिंग' के बाद भी बाज नहीं आ रही ये एक्ट्रेस
लगातार 'ट्रोलिंग' के बाद भी बाज नहीं आ रही ये एक्ट्रेस
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही हैं. वह जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं सोशल मीडिया पर उन्ही का ही बोलबाला चल रहा है. हिना खान पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के साथ सांझा कर रही हैं.

क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल

पिछले दिनों ही हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह जिम में एक्सरसाइज करती नजर आई थी और इन तस्वीरों को लेकर यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ा था. यूजर्स का कहना था कि वह जिम में एक्सरसाइज करने जाती हैं या फोटोशूट करवाने जाती है. हालांकि हिना खान पर इन साब बातों का कोई असर नहीं होता हैं.

माँ हिना खान के ट्रेडिशनल अवतार के बाद बेटी ने भी दिखाया संस्कारी अंदाज

अब एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ जिम की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं, हिना खान की हालिया तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन दिया कि Shoot prep for one of my fav brands any guesses. जिम की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि हिना खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी संजीदा रहती हैं और ज्यादातर वह अपना समय जिम में ही बिताती हैं.

फिर से ट्रोल होने को तैयार हिना खान

इससे पहले भी हिना इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. हिना खान को लेकर चर्चा हो रही है कि वह जल्दी एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' में 'कोमोलिका' के किरदार में नजर आ सकती हैं, हालांकि अभी तक उनके नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

चटपटी खबरें..

शाहरुख़ खान ने बताई 'प्रेरणा-अनुराग' की अधूरी प्रेम कहानी

'दिल ही तो है' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द शादी करेगी 'पलक'

एरिका को मिली बॉयफ्रेंड शाहिर शेख से ऐसी दुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -