फिर से ट्रोल होने को तैयार हिना खान
फिर से ट्रोल होने को तैयार हिना खान
Share:

सोशल मीडिया क़्वीन बन चुकी मशहूर एक्ट्रेस हिना खान आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. इन दिनों हिना खान अपने नए शो 'कसौटी ज़िंदगी की' को लेकर चर्चा में हैं. बताया जा रहा है शो में हिना 'कोमोलिका' के किरदार में नजर आ सकती हैं हालांकि अभी तक उनके नाम की आधाकारिक घोषणा नहीं हुई है.

माँ हिना खान के ट्रेडिशनल अवतार के बाद बेटी ने भी दिखाया संस्कारी अंदाज

ख़ास बात यह है कि जब से हिना खान सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा बनी वह और भी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी हैं. बता दें कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस की नींद उड़ा देती है. हिना खान हमेशा अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी जाती है और यूजर उन्हें बहुत ही भद्दे कमेंट्स करते हैं.

इन अभिनेत्रियों की हॉटनेस देखकर हिना खान को देखना छोड़ देंगे आप

अब हाल ही में एक बार फिर हिना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, हिना खान की ये तस्वीरें जिम की है जिसमें वह अलग-अलग तरह के पोज देती नजर आ रही है. गौरतलब है कि पिछले दिनों हिना खान को जिम की तस्वीरों को लेकर फैंस ने जमकर लताड़ा था.

ये टीवी एक्ट्रेस बनी छोटे पर्दे की 'कैटरीना कैफ'

यूजर्स का कहना था कि वह जिम में एक्सरसाइज करने जाती है या फिर फोटोशूट करवाने जाती है. पिछली बार की तरह इस बार भी हिना खान ने जिम की ही तस्वीरें शेयर की हैं. अब ऐसे में देखने होगा कि इस बार हिना ट्रोलिंग से बच पाती है या नहीं. हालांकि हिना खान का कहना हैं कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता वह इन सब बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती.

चटपटी खबरें..

'सिलसिला' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, 'कुणाल' देगा 'मौली' को धोखा?

नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया मोड़ कार्तिक की नई गर्लफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -