फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान
फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान
Share:

टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस हिना खान का बोलबाला सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा हैं. हिना कभी अपनी जिम की तस्वीर को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं तो कभी अपनी बोल्ड पिक्स से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. जब से हिना खान बिग बॉस के घर से बाहर आयी हैं पहले से कई गुना पॉपुलर हो चुकी हैं.

बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु

संस्कारी बहू 'अक्षरा' के किरदार से घर-घर में मशहूर हिना खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ काफी व्यस्त दिखाई दें रही हैं. खबरों की माने तो हिना खान अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना चाहती हैं और वह छुट्टियां एन्जॉय करने के लिए लंदन पहुंची हैं.

लगातार 'ट्रोलिंग' के बाद भी बाज नहीं आ रही ये एक्ट्रेस

जी हाँ आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैमिली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपने माता पिता और भाई के साथ बैठी नजर आ रही हैं. हिना खान की ये फैमिली फोटोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. गौरतलब है कि हिना खान पिछले दिनों ही लंदन छुट्टियां एन्जॉय करने के लिए गई हुई थीं.

क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल

इस दौरान उन्होंने यहां पर कई तरह के हॉट फोटोशूट करवाए थे. हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिल लुटती रहती हैं. इन दिनों हिना को लेकर ये भी चर्चा हो रही हैं कि वह जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' में 'कोमोलिका' के किरदार में नजर आ सकती हैं हालांकि अभी तक उनके नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं.

चटपटी खबरें..

'सुर्वणा' के अरमानों पर फिरा पानी, फिर करीब आएंगे 'नायरा और कार्तिक'

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और मौली के बीच होगा कुछ ऐसा

सलमान खान के शो से चमकी इस एक्ट्रेस की किस्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -