जिम में सेल्फी लिए बगैर घर नहीं आती हिना खान
जिम में सेल्फी लिए बगैर घर नहीं आती हिना खान
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' ने खूब कोहराम मचाया है इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में नजर आने वाली वैम्प कोमोलिका का रोल प्ले कर रहीं ऐक्ट्रेस हिना खान को हॉट और फिट सेलिब्रिटी के रूप में जाना जाता है इस बात से आप सभी वाकिफ ही होंगे. ऐसे में हिना अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं और हिना अक्सर जिम में एक्सरसाइज करते हुए अपनी फोटोज और विडियोज सोशल साइट पर शोयर करती हैं उनकी तस्वीरों को आप सभी देखते ही होंगे. वहीं अभी हाल ही में हिना खान ने अपने जिम वर्कआउट की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

फिटनेस फ्रीक हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मिरर सेल्फी, जिसे वह ‘जिमफी’ कहती हैं शेयर की हैं जो बहुत आकर्षक दिखाई दे रही है. इन फोटोज में हिना ब्लैक मेश नेट टॉप और येलो शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं और इन कपड़ों में हिना काफी हॉट और सेक्सी दिख रहीं हैं. आप देख कस्ते हैं हिना ने रेड कलर के जूते पहन रखे हैं और बालों में हेयर बैंड लगा रखा है जो उनके लुक को आकर्षक बना रहा है.

इन फोटोज में हिना जिम ड्रेस में अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और जिम में जाकर वह खुद को बहुत फिट रखती हैं. आपको बता दें कि हिना ने कसौटी जिंदगी की 2 शो छोड़ दिया है और जल्द ही वह फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

इस दिन टीवी पर वापस आ रहा है शक्तिमान, सामने आया टीजर

रियल लाइफ में एक-दूजे को बिलकुल पसंद नहीं करते अनुराग और कोमोलिका, ये रहा सबूत

Video: साड़ी पहनकर स्टेज पर थिरकीं सपना चौधरी, फैंस को नहीं आया पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -