व्हाइट आउटफिट में ग्लैमरस अवतार दिखाते नजर आईं हिना खान
व्हाइट आउटफिट में ग्लैमरस अवतार दिखाते नजर आईं हिना खान
Share:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने नए-नए अंदाज से छाईं हुईं हैं। वह हर दिन अपनी नयी तस्वीरों से फैंस को मदहोश कर रहीं हैं। वैसे हिना ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग और अंदाज से लोगों का दिल जीता है लेकिन इस बार वह अपने लुक्स से सभी को मदहोश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं। हिना एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने काम और अपनी एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं लेकिन अपने लुक्स से भी फैंस के दिलों को दीवाना बना देती हैं। हिना खान की ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

अब हाल ही में उनके लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर भी चर्चाएं हो रहीं हैं। इसमें उनका ग्लैमरस अवतार देखने के लिए मिल रहा है। जी दरअसल, हिना खान ने हाल ही में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं हिना खान ने इंस्टाग्राम से कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती दिख रहीं हैं। इन तस्वीरों में हिना खान बेहद ग्लैमरस अंदाज दिखा रहीं हैं। वैसे इन तस्वीरों में उनके एक्सप्रेशन भी बड़े ही लाजवाब हैं।

आप देख सकते हैं हिना खान का यह स्टाइलिश लुक सभी को कितना पसंद आ रहा है। केवल कुछ ही समय में अभिनेत्री की तस्वीरों को करीब 4 लाख लाइक्स आ चुके हैं। आजकल हिना खान दिन पर दिन अपने नए फोटोशूट शेयर कर रही हैं। काम के बारे में बात करें तो आपने उन्हें आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर देखा होगा जहाँ उन्होंने अपने फैशन से सभी का दिल जीता था।

राजस्थान भाजपा में नहीं थम रहा अंतरकलह, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने दी इस्तीफे की धमकी

मार्च से बुजुर्गों को लगना शुरू होगी कोरोना वैक्सीन, पैसे देकर प्राइवेट क्लिनिक में भी लगवा सकेंगे टीका

मछुआरों संग समंदर में राहुल गांधी ने लगाई झलांग, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -