ट्रोलर्स को लेकर हिना खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब
ट्रोलर्स को लेकर हिना खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

टीवी की खूबसूरत अदाकारा हिना खान इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही हैं. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों हिना खान ने फिटनेस का वीडियो शेयर किया था जिसके चलते उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल किया था. कई यूजर्स ने कहा था कि रमज़ान के वक्त तो कम से कम पूरे कपडे पहन लो. इस तरह के और भी कई कमेंट किये थे. अब हिना खान ने ट्रोलर्स का करारा जवाब दिया हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता वह इन बातों पर ज्यादा ध्यान नदी देती हैं.

बता दे कि हिना खान कई कई बार अपने कपडे और अपने लुक को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं हलांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह हमेशा ट्रोलर्स को करारा जवाब देती हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और अब बिग बॉस से घर-घर में फेमस हिना खान आये दिन अपने सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

ख़ास बात यह हैं कि जब से हिना खान बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं वह तब और भी चर्चित सेलेब्रेटी बन गई हैं. अब वह जल्द ही आपको बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी. खबरों की माने तो हिना खान इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म स्मार्टफोन को लेकर व्यस्त हैं. पिछले दिनों इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चुका हैं. जिसमे हिना खान गांव की महिला के किरदार में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़े

खौफनाक विलेन है इस टीवी एक्ट्रेस का पति

कपिल की इस को-स्टार ने फिर दिया कपिल को लेकर बड़ा बयान

इस टीवी एक्टर पर लगा था रेप का आरोप, अनीता हसनंदानी थी गर्लफ्रेंड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -