14 मई को रिलीज होगा हिना खान का नया गाना, लाइव आकर रोने लगी अदाकारा
14 मई को रिलीज होगा हिना खान का नया गाना, लाइव आकर रोने लगी अदाकारा
Share:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बहुत मुश्किल दौर में हैं। एक तरफ उन्होंने अपने पिता को खो दिया तो दूसरी तरफ वह कोरोना संक्रमित भी हो गईं। जैसे ही हिना खान ने इस बारे में अपने फैंस को बताया तो उन पर दुखों का पहाड़ टूटता देख उनके फैंस भी टूट गए थे। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत हिना खान ठीक हो गईं हैं। जी हाँ, उनके फैंस के लिए अब राहत की खबर आई है। मिली जानकारी के तहत हिना खान की कोरोना रिपोर्ट अब नेगेटिव आ चुकी है। ऐसे में बीते रात ही हिना खान ने लाइव आने का फैसला लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इस लाइव वीडियो के जरिए हिना खान ने फैंस के साथ दिल खोलकर बातें की।इस दौरान उन्होंने अपने सभी फैंस को यह बताया कि वो अब पहले से बेहतर हैं लेकिन अभी भी उन्हें थोड़ी तकलीफ है। इस वीडियो में हिना खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर भी बात की है और इसी के साथ ही हिना खान ने ये भी बताया है कि बीते दिनों वो इस हालत में नहीं थी कि फैंस से बात कर पाएं। लाइव आने के दौरान हिना खान फैंस के कमेंट्स भी पढ़ती जा रही थीं और कुछ कमेंट्स को पढ़कर उनकी आंखें नम हो गईं।

जी दरअसल फैंस ने हिना खान को यह एहसास दिलाया कि वो इस मुश्किल घड़ी में अकेली नहीं हैं बल्कि हर किसी की दुआएं उनके साथ हैं। आप सभी को बता दें कि हिना खान अपने पिता के बेहद ही करीब थीं। वह आए दिन पिता के साथ वीडियो और फोटोज अपलोड करती थीं। ऐसे में उनके लिए उनके पिता को खोना बहुत दुःख भरा रहा। वैसे हिना खान को आप सभी जल्द ही पत्थर वरगा सांग में देखने वाले हैं जो 14 मई को रिलीज होगा।

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस: फरार नवनीत कालरा की अग्रिम जमानत याचिका साकेत कोर्ट ने ठुकराई

ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था में मार्च में 2।1 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी

यज्ञ करने से तीसरी लहर हिंदुस्तान को छू नहीं पाएगी: उषा ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -