हिना खान ने फैंस को दी दुखभरी खबर
हिना खान ने फैंस को दी दुखभरी खबर
Share:

एक्ट्रेस हिना खान को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। आप तो जानते ही होंगे एक्ट्रेस बड़ी खूबसूरत हैं और अपने आपको फिट रखने के लिए जिम जाती हैं। वह हमेशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को बिजी रखती हैं। अब इस बार हिना खान के फैन्स के लिए बुरी खबर आई है। जी दरअसल, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुद की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह उल्टे हाथ की चोट दिखाती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्हें चोट लग गई है और वह इससे परेशान हैं।

वैसे इस पोस्ट को देखकर फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अब बात करें एक्ट्रेस हिना खान के निजी जीवन के बारे में तो बीते दिनों ही वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और उनके परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं। उस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं जो काफी बेहतरीन थी। उस दौरान की कुछ फोटो को वह आज भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहीं हैं जो आप देख रहे होंगे।

सभी फोटोज में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वैसे अब तक उनके फोटोज को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। आप देख सकते हैं हिना खान के इंस्टाग्राम पर एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर दिन अपने फैंस को अपनी नयी तस्वीरों से हैरान कर देती हैं। फिलहाल हिना को चोट लगने से फैंस परेशान हैं और कई लोगों ने सोशल मीडिया पर दुख भी जताया है।

बच्चन परिवार ने इस तरह मनाया नए साल का जश्न, पति को किस करते नजर आईं सोनम कपूर

अक्षय कुमार से लेकर सारा अली खान तक ने दी फैंस को नए साल की बधाई

पंजाब में हजारों नई नौकरियों का मार्ग साफ, 10 सरकारी विभागों के पुनर्गठन को दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -