हिना खान ने फैंस को इस तरह दी ईद की मुबारकबाद
हिना खान ने फैंस को इस तरह दी ईद की मुबारकबाद
Share:

टेलीविज़न एक्ट्रेस हिना खान अपनी खूबसूरत अदाओं से अक्सर फैंस का दिल जितने में कामयाब रहती है. एक्ट्रेस हिना ने कल ईद के त्योहार का जश्न धूमधाम से मनाया हैं. इसकी सूचना हिना ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए फैंस को बताया है कि वो ईद का उत्सव कितनी खुशी से मना रही है. साझा की गई इन तस्वीर में हिना खान ने बहुत प्यारा स्काई ब्लू शेड का डिजायनर सूट धारण किया हुआ है. तो इसके साथ अभिनेत्री ने सिल्वर जूलरी भी केरी की हुई है. हिना खान की इन अदाओं को देखकर फैंसउनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे है.

हिना खान की इन फोटोस पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने तो हिना के सूट की तारीफ करते हुए यह तक पूछ लिया कि उन्होंने ये सूट आखिर कहां से सिलवाया हुआ है. तो वहीं, कुछ फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हिना खान की इन खूबसूरत फोटोस को आप नीं पोस्ट म देख सकते हो.

बता दें की एक्ट्रेस हिना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग और स्टाइल सेंस के लिए भी लोगों का दिल में अपनी जगह बना लेती है. जल्दी ही एक्ट्रेस एकता कपूर के सुपरहिट टेलीविज़न सीरियल नागिन 5 में दिखाई देने वाली है. इस टेलीविज़न सीरियल की शूटिंग हाल ही में प्रारंभ हो भी गई है और इस सीरियल से एक्ट्रेस हिना खान का नागिन लुक भी सामने आ गया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

एक्टर किंशुक महाजन के घर इस बार आएंगे इको-फ्रेंडली गणपति, सबकुछ होगा डिजिटली

शिवांगी-मोहसिन जल्द म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटो

नताशा के मां बन जाने पर एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने इस तरह दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -