इस टीवी एक्ट्रेस के पीछे हाथ धोकर पड़े हुए है यूजर्स, लगातार कर रहे है भद्दे कमेंट्स
इस टीवी एक्ट्रेस के पीछे हाथ धोकर पड़े हुए है यूजर्स, लगातार कर रहे है भद्दे कमेंट्स
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान को लेकर खबर आ रही है कि वह एक बार फिर से ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों हिना खान को रमज़ान में छोटे कपडे पहनने को लेकर लोग कुछ ज्यादा ही ट्रोल कर रहे है वह इन ट्रोलर्स से काफी परेशान हो गई है. बता दे कि हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमे उन्होंने शार्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसके चलते लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया यही नहीं बल्कि कुछ यूजर्स ने तो इतने भद्दे कमेंट किया कि हमारे लिए लिखना भी मुश्किल है.

 

हालांकि हिना खान इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती है उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह फिर भी आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है. खबरों की माने तो हिना खान इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' को लेकर व्यस्त है. पिछले दिनों उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया जिसको काफी पसंद किया गया है. न सिर्फ उनके लुक को भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी खूब सराह गया है.

हिना खान जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी है तभी से वह काफी चर्चा में रहती है. गौरतलब है कि हिना टीवी के चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. इस शो में हिना खान ने अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था. अब वह जल्द ही आपको बड़े परदे पर दिखाई देने वाली है.

ये भी पढ़े

'तेनालीरामा' शो के बारे में कुछ ऐसा बोल गई ये टीवी एक्ट्रेस, फैंस हुए हैरान

'अग्निफेरा' का ये मशहूर एक्टर करना चाहता है इस तरह का काम

नागिन-3 में आज नागिनें बनकर आएंगी करीना, सोनम, स्वरा और शिखा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -