बिगबॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते मिलते थे हिना को 8 लाख रूपए
बिगबॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते मिलते थे हिना को 8 लाख रूपए
Share:

बिगबॉस-11 का फिनाले हो चुका है जिसमे सभी की चहेती अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने विनर की ट्रॉफी पर अपना कब्ज़ा कर लिया है वही हिना खान शो की रनरअप रही. वैसे भले ही हिना शिल्पा से शो में हार गई हो लेकिन वो हारकर भी जीत गई है. पुरे सीजन में हिना ने बहुत से ड्रामे, नौटंकी, नेगटिव कमेंट, हंगामे किये है. बावजूद इसके उन्हें दर्शको का अच्छा प्यार मिला. लेकिन आज हम आपको हिना के बारे में एक ऐसी बात बता रहे है जो शायद अब तक किसी को भी ना पता हो.

बिगबॉस सीजन 11 की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली कंटेस्टेंट हिना खान शो की सबसे महँगी कंटेस्टेंट थी. जी हाँ... हिना को हर दिन शो के लिए 1 लाख रूपए मिलते थे. इस हिसाब से वो घर में बैठे-बैठे हर हफ्ते के 7 से 8 लाख रूपए कमाती थी. इस हिसाब से हिना शो हारकर भी जीत चुकी है. हिना के बाद अगर शो की विनर शिल्पा की बात की जाए तो शिल्पा हफ्ते के 6-7 रूपए चार्ज लेती थी. और इस प्राइज मनी के साथ शिल्पा को 44 लाख रूपए प्राइज मनी के तौर पर भी मिले है.

वही शिल्पा और हिना के साथ हितेन तेजवानी को भी 7 लाख रूपए हर हफ्ते मिलते थे. इनके बाद विकास को 6 लाख रूपए मिलते थे. साथ ही घर के सभी कॉमननर कंटेस्टेंट को 3 से 4 लाख रुपए ही हर हफ्ते मिलते थे.

नामकरण में अब नकारात्मक रोल करेंगी सोनी सिंह

टीवी शो ये है मोहब्बतें की बच्ची अब दिखती है हॉट एंड सेक्सी

अगर विकास होते बिगबॉस के विनर तो इस कंटेस्टेंट को देते आधी प्राइज मनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -