हिना खान को पैपराजी कर रहे थे परेशान तो फुट पड़ा विकास गुप्ता का गुस्सा, बोले- किसी के पिता का निधन...

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा हिना खान के पिता का मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट से देहांत हो गया है। हिना उस समय कश्मीर में अपने काम के लिए गई थीं जब पिता का देहांत हुआ। जानकारी प्राप्त होते ही वह तुरंत मुंबई लौट आईं। एयरपोर्ट पर हिना को देखते ही पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे। हिना को जब सबने घेर लिया तब हिना सबसे बोलती हैं कि प्लीज मुझे अकेला छोड़ दो। मगर फिर भी सभी उनकी कार को फॉलो करते हैं। हिना के इस वीडियो को देखकर विकास गुप्ता बहुत क्रोध में हैं।

वही विकास ने हिना का वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘किसी के पिता का देहांत हो गया है तथा वह आपसे निवेदन कर रही है कि उन्हें अपने परिवार के पास जाने दें मगर फिर भी लोग उनके चेहरे पर लाइट मार रहे हैं तथा चिल्ला कर रहे हैं। मुझे ये सब देखकर बहुत बुरा लग रहा है। ईश्वर अंकल की आत्मा को शांति दें।’

हाल ही में उनके पापा के साथ हिना का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा था। इस वीडियो में हिना खान अपने पापा से बात करती हुई नजर आ रही थी। उनके पापा हिना को बता रहे थे कि उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड बंद कर दिए गए हैं। हिना के बढ़ते खर्चो से परेशान उनके पापा ने जब ये फैसला उठाया तो अभिनेत्री हैरान हो गई थी। वो वीडियो में बोलती हुई दिखाई दे रही थी कि मेरे पास कोई डेबिट और क्रेडिट कार्ड नहीं हैं आपने उन्हें ब्लॉक कर दिया है। उत्तर में हिना के पापा ने उन्हें उत्तर दिया था कि उन्होंने कार्ड बंद कर दिए हैं क्योंकि लॉकडाउन के समय उन्हें पैसे बचाने चाहिए।

सोशल मीडिया स्टार चिंकी और मिंकी ने फिर जीता फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंची जया प्रदा, शन्मुखप्रिया से खुश होकर एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात

टीवी जगत पर कोरोना की मार, जून में एक साथ ऑफ एयर होंगे 3 शो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -