कांस में पहुंची हिना को ढेरों बधाइयां दे रहे फैंस, कहा- 'नेपोटिज्म को मात... '
कांस में पहुंची हिना को ढेरों बधाइयां दे रहे फैंस, कहा- 'नेपोटिज्म को मात... '
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिन ही हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल में नजर आईं हैं और वह वहां अपनी फिल्म 'लाइन्स' को प्रमोट करने पहुंची थीं. वहीं उस दौरान हिना ग्रे कलर के आउटफिट में नजर आईं जो उनके ऊपर सेक्सी लग रहा था. वहीं उनकी तस्वीरें सामने आते ही उनके लुक की जम कर तारीफें की जा रही हैं और हिना को इन इंटरनेशनल इवेंट में पोज देते देख कर लोगों को उन पर काफी गर्व हो रहा था. जी हाँ, अब फैंस हिना पर गर्व कर रहे हैं और उनकी तारीफ करने में पीछे नहीं हट रहे हैं.

कुछ ही समय में हिना ट्विटर पर ट्रैंड करने लगी थीं, क्योंकि लोग लगातार उनको बधाईयां जो दे रहे थे और अब भी दे रहे हैं. हिना को कांस फेस्टिवल में देख कर उनके फैंस बोल ही उठे ही हमको हिना खान पर गर्व है और वहीं फैंस ने उनको खूब सारी बधाई दी है. इसी के साथ हिना के फैंस का मानना है कि, इस इवेंट में जा कर हिना ने अपने हेटर्स के मुंह पर कड़ा तमाचा मारा है. जी हाँ, अब हिना के फैंस ने हिना की जमकर तारीफ की है और इसी के साथ उनके संघर्ष को इंस्पिरेशन बता दिया गया है.

वैसे हिना भले ही बिग बॉस 11 के खिताब को न जीत पाई लेकिन ऊपर वाले ने उनकी किस्मत में और भी बेहतरीन चीजें लिखीं थीं तभी वह कांस में आ पहुंची. हिना के फैंस ने हिना की जर्नी को याद करते हुए लिखा है ''किस तरह से हिना ने अक्षरा से लेकर कोमोलिका तक के सफर को तय किया है.'' आप सभी को बता दें कि हिना एक शानदार एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई शोज में काम किया है. हिना फिलहाल कांस के कारण लगातार चर्चाओं में हैं और उनके फैंस उन्हें पसंद कर रहे हैं.

वन नाइट स्टैंड की बात सुनकर तिलमिला जाएगी नायरा, कार्तिक को देगी करारा जवाब

कांस 2019 में जाने से पहले कुछ यूँ नजर आईं थीं हिना खान

Cannes 2019: हिना खान को देखकर पागल हुए फैंस, लुक्स ने लूट ली महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -