'हिना खान' इस शख्स के साथ विदेश मे मस्ती करती आई नजर
'हिना खान' इस शख्स के साथ विदेश मे मस्ती करती आई नजर
Share:

एक-दूसरे के लिए हिना खान और रॉकी जायसवाल काफी क्रेजी हैं और यह बात दोनों की बॉन्डिंग और फोटोज को देखकर साफ समझ आ जाती है. इन दिनों दोनों न्यू यॉर्क में हैं और साथ में खूब मस्ती कर रहे हैं. इन ट्रिप से हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज भी अपने फैंस के साथ साझा की है.

हिना और रॉकी ने वहां न सिर्फ शॉपिंग का लुत्फ उठाया बल्कि लजीज खाने का भी स्वाद लिया. हिना और रॉकी के न्यू यॉर्क वकेशन की फोटोज देख आप भी कह उठेंगे कि वाकई दोनों राजसी जिंदगी जी रहे हैं.न्यू यॉर्क में हिना ने रिटेल थेरपी का भी सहारा लिया. कुल मिलाकर हिना खान और रॉकी साथ में खूब क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में हिना ने रक्षा बंधन का त्योहार भी रॉकी की बहनों के साथ मनाया था. प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो हिना और रॉकी काम की वजह से लगातार ट्रैवल कर रहे हैं. हिना हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग के बाद कश्मीर से लौटीं। उनका पूरा ध्यान अब अपने बॉलिवुड डेब्यू पर है.हिना ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में पॉप्युलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी और इसके बाद वह अक्षरा के रूप में हर घर में एक आदर्श बहू के रूप में मशहूर हो गईं. इस शो के बाद कुछ वक्त पहले वह एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका के किरदार में नजर आई थी.

पंजाब कैबिनेट से बाहर होने के बाद भी कम नहीं हुई सिद्धू की मुश्किलें, अब अपने ही क्षेत्र में शुरू हो गया विरोध

Olympic Event Test: महिला भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच ड्रा

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर का निधन, पांव फिसलने से छत से गिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -