पानी के अंदर एन्जॉय करते नजर आईं हिना खान
पानी के अंदर एन्जॉय करते नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन अभिनय के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री हिना खान इन दिनों वेकेशन पर हैं और जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं। वेकेशन से उनके फोटोज दिन पर दिन सामने आ रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे हिना ने रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था और उसके बाद से वह आए दिन अपनी नयी नयी तस्वीरों से फैंस का दिल जीत रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

अब तक उन्होंने कई फिल्में की जो बेहतरीन रहीं। वैसे आज के समय में उनकी फैन फॉलोइंग बड़ी ही जबर्दस्त है। आप देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी कोई भी फोटो धड़ाधड़ वायरल हो जाती है। अब इसी क्रम में वह अपने वेकेशन के फोटोज को अपलोड कर रहीं हैं जो दिल को छू रहीं हैं। हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर हिना ने सभी का दिल लूट लिया है। इसमें वह पानी के अंदर खड़े फैन्स का दिल लूट रही हैं। वैसे हिना की ये वेकेशन तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

हिना खान इन तस्वीरों में समंदर के अंदर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिना ने टोपी भी लगाई है। उनके तो हर अंदाज बेहतरीन होते हैं लेकिन इस बार वह कुछ ज्यादा ही बेहतरीन हो गईं है। हिना को वेकेशन पर जाना बड़ा पसंद है और इस बात की गवाही देती हैं उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरें जो वह दूसरे तीसरे महीने में शेयर कर फैंस को बताती हैं कि वह वेकेशन पर गईं हैं।

BB14 में पहुँचते ही अर्शी को याद आईं शिल्पा शिंदे, कहा- 'वो होती तो...'

'नमक इस्क का' में अपना ड्रीम रोल प्ले करेंगी मोनालिसा

पंजाबी गाने पर जमकर नाची 'नागिन 5' की कास्ट, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -