परिवार संग मालदीव में कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान
परिवार संग मालदीव में कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान
Share:

हाल ही में अभिनेत्री हिना खान अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों मालदीव में हॉलीडे एंजाय कर रही हैं और वहीं की तस्वीरों को लगातार शेयर कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में मालदीव से हिना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वो अपने परिवार वालों के साथ नजर आ रही है. इन तस्वीरों में हिना की खूबसूरती देखते ही बन रही है. हिना खान की गिनती छोटे पर्दे के बड़े सितारों में की जाती है और आज वह कोमोलिका के नाम से जानी जाती हैं.

सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की तादाद लाखों में है और हिना सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि हिना खान इन दिनों एकता कपूर के मशहूर डेली सोप 'कसौटी ज़िन्दगी की' के सीजन 2 में मशहूर विलेन 'कोमोलिका' का किरदार निभा रही हैं जो सभी को पसंद आ रहा है.

हिना लंबे वक्त से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं और इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पंसद की जाती हैं. हिना बीते दिनों भी मालदीव में ब्वायफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ छुट्टियां एंजाय कर चुकीं हैं और इस बार वह अपने परिवार संग गईं हैं. हिना जल्द ही बॉलीवुड में मेने लीड के साथ एंट्री करने वाली हैं और विक्रम भट्ट ने हाल ही में एलान किया है कि वो हिना को अपनी फिल्म में लेने वाले हैं जहाँ वह एक शानदार भूमिका में होंगी.

'जानी तेरा ना वे..' गाने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने लगाए जोरदार ठुमके

दयाबेन के लौटने पर आया 'तारक मेहता...' के इस मशहूर किरदार का बयान

इस मशहूर एक्ट्रेस ने मारा गौहर खान को ताना, कहा- 'मुस्लिम आंटी हिन्दू लड़के के साथ...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -