जल्द से जल्द 'ऑस्कर अवार्ड' पाना चाहती हैं हिना खान
जल्द से जल्द 'ऑस्कर अवार्ड' पाना चाहती हैं हिना खान
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस हिना आए दिन चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में हिना को 'कांस 2019' में भी डेब्यू करने का मौका मिल गया. और वह उसके बाद और चर्चाओं में रहीं. ऐसे में हिना अपनी दूसरी फिल्म 'द लास्ट विश' की भी शूटिंग शुरू कर चुकीं हैं और वह दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वहीं इतने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर हिना ने अपने कुछ और भी सपनों को साकार कर लिया है. जी हाँ, दरअसल हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है जिसमें वो 'ऑस्कर अवार्ड' को देख कर अपनी खुशी पर काबू नहीं कर पा रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

आप देख सकते हैं वह कितनी खुश हैं. हिना अपनी यूरोप ट्रिप के दौरान मार्क बस्केट से मुलाकात करने गईं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि मार्क बस्केट हॉलीवुड के ऑस्कर विनर प्रड्यूसर हैं और मार्क से मुलाकात के दौरान हिना को उनके 'ऑस्कर अवार्ड' को छूने का मौका मिला. वहीं अपने इस खास पर को हिना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, 'मार्क एक बहुत ही विनम्र इंसान हैं जो कि हमारे लिए सफलता का एक जीता जागता उदाहरण भी हैं. मार्क आपने मुझको अपना ऑस्कर हाथ में पकड़ने के लिए दिया. इसके लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहूंगी.'इसके आगे हिना ने लिखा, ऑस्कर हाथ में लेने के बाद अब मुझको लग रहा है कि एक दिन मैं भी अपने लिए इस अवार्ड को जीत लूंगी.'

इतना ही नहीं अपनी पोस्ट में हिना ने मार्क के साथ काम करने की इच्छा भी जताई है.' आप सभी को बता दें कि हिना की पोस्ट को देख कर कहना गलत नहीं होगा, हिना ने अभी तो अपने सफर की शुरूआत की है और वो आगे चल कर ऑस्कर विनर बनने का ख्वाब देख रही हैं. हमारी दुआ है कि हिना का यह सपना जल्द पूरा हो..

ये है 'नेहा कक्कड़' की म्यूजिकल जर्नी

गैंगरेप में शामिल नहीं थे करण वाही, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

करण ओबोरॉय के बाद करण वाही पर लगा गैंगरेप का आरोप, हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -