देसी गर्ल बनना हिना खान को पड़ा भारी, फैंस ने कहा- 'देसी गर्ल बस प्रियंका'
देसी गर्ल बनना हिना खान को पड़ा भारी, फैंस ने कहा- 'देसी गर्ल बस प्रियंका'
Share:

इन दिनों टीवी की हॉट एक्ट्रेस हिना खान खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. जी हाँ, टीवी की मदहोश कर देने वाली वैंप, सेक्सी हिना खान ने हाल ही में एक बार फिर कोमोलिका बनकर सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया है. उन्होंने अपने नए रोल कोमोलिका से फैन्स पर जादू सा कर दिया है हर कोई उनका दीवाना हो गया है. टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका बन फैन्स हिना खान के नेगेटिव कैरेक्टर पर खूब प्यार बरसा रहे है और सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. वह अपने फैन्स के इस प्यार को पसंद कर रहीं हैं और आए दिन कोमोलिका बन रहीं हैं. हाल ही में हिना ने अपनी कुछ फोटो इंटरनेट पर शेयर की है जिसे उन्होंने देसी गर्ल कैप्शन दिया है.

आप सभी को बता दें कि इसमें वह ऑक्सिडाइजिड सिल्वर ज्वेलरी, मिनिमम मेकअप, नोस पिन और परफेक्ट आउटफिट में नजर आ रहीं हैं और इन सभी के साथ हिना खान का अवतार कयामत ला रहा है. आप देख सकते हैं अपने मॉडर्न लुक के साथ ही हिना खान अपने देसी अवतार से भी सोशल मीडिया की नई स्टाइलिस्ट बनी हुई है लेकिन कुछ लोगों को उनका यह अवतार नहीं भाया है.

जी हाँ, लोगों ने उनके देसी गर्ल वाले पोस्ट पर लिखा है कुछ भी हो देसी गर्ल तो प्रियंका चोपड़ा ही है आप नहीं. वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है पीसी से कम्पीटशन भारी पड़ सकता है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही हिना को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च 2019 इवेंट में देखा गया था जहाँ उन्होंने दमदार अंदाज से सभी का दिल अपने नाम किया था.

सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आईं डायन मोहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -