सामने आई हिना खान के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी
सामने आई हिना खान के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी
Share:

टीवी पर अपने शो से दमदार होस्टिंग के लिए जाने जाने वाले सलमान खान के शो बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनरअप रह चुकी हिना खान जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से घर-घर में अक्षरा सिंह के नाम से खास पहचान हासिल करने वालीं हिना खान इन दिनों कोमोलिका बनाकर सुर्ख़ियों में हैं उन्हें कोमोलिका के अंदाज में सभी पसंद कर रहे हैं.

हाल ही में हिना खान को लेकर एक और खबर सामने आई है जो उनकी डेब्यू फिल्म को लेकर है. खबरों के अनुसार अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइन्स’ की शूटिंग पूरी कर ली है और अब उनकी एक और फिल्म का जिक्र हो चुका है. जी हाँ, लाइन्स के अलावा वह एक और फिल्म में नजर आने वाली है और इस फिल्म में वह टीवी एक्टर विवान भथेना के साथ नजर आएंगी. मिली जानकारी के अनुसार हिना खान ने बुधवार को फैन्स के साथ लाइव चैट किया था और उस लाइव चैट के दौरान हिना खान ने अपने नए प्रोजेक्ट का भी जिक्र किया है. फिलहाल हिना खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ नई फोटोज शेयर की थी जिनके कारण वह सुर्ख़ियों में बनी हुईं थीं.

 

फिलहाल हिना अपनी कोमोलिका की छवि के लिए चर्चे हासिल कर रहीं हैं जो आप सभी देख ही रहे होंगे. बीते दिनों उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा था It’s more than just hair..It’s an attitude..Soooo never let anyone dull your Curls.. #AboutLastNight More coming वहीं बीते कल उन्होंने प्रियांक के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा है urround yourself with people who make you smile more so choose people who choose you आप सभी को बता दें कि प्रियांक हिना के बेस्ट फ्रेंड हैं जिनके साथ वह अक्सर ही नजर आती हैं.

रेड ड्रेस में सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना, बन गईं हैं बॉलीवुड की हेलेन

'ये रिश्ता....' में हो जाएगी एक मौत, आ जाएगा नायरा-कार्तिक की जिंदगी में बड़ा तुफान

कपिल को आई सुनील ग्रोवर की याद, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -