'ए मेरी जोहरा जबी' गानें पर बॉयफ्रेंड के साथ कुछ यूं थिरकी हिना खान
'ए मेरी जोहरा जबी' गानें पर बॉयफ्रेंड के साथ कुछ यूं थिरकी हिना खान
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की रनरअप रह चुकी हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते है हिना खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ बड़े ही रोमांटिक अंदाज में थिरकती नजर आ रही है. इस वीडियो में दोनों 1965 की हिट फिल्म के गाने 'ए मेरी जोहरा जबी' पर थिरकते हुए दिखे जिसमे ये दोनों खूबसूरत लग रहे है.

गौरतलब है कि हिना खान जब से बिग बॉस के घर से आई है तभी से वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ ही नजर आ रही है. इससे पहले भी हिना कई बार रॉकी के साथ अपने रोमांटिक वीडियो शेयर कर चुकी है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होते है. खबरों की माने तो हिना खान ने रॉकी से सगाई भी कर ली है.

सूत्रों के मुताबिक़ जिस समय रॉकी और हिना दुबई गए थे उस दौरान रॉकी ने रेगिस्तान में हवा के बीचों बीच अपने घुटने पर बैठकर हिना को एक खूबसूरत सी अंगूठी पहनाई. वहीं हिना बेहद खुश थी और इस दौरान वह काफी सरप्राइज़ भी थी. गौरतलब है कि हिना और रॉकी के रिश्तें का खुलासा बिग बॉस के घर में हुआ था जब रॉकी होने से मिलने आये थे. हिना और रॉकी की केमेस्ट्री को तो हमने बिग बॉस के घर में ही देख लिया था जब रॉकी ने सबके सामने हिना से अपने दिल की बात कही थी.

ये भी पढ़े

नागिन 3 का फर्स्ट लुक हुआ जारी, हॉट अंदाज में दिखी करिश्मा तन्ना

ये है कम कीमत वाले महा बैटरी स्मार्टफोन

कपिल शर्मा की दिमागी हालत पर इस मशहूर डायरेक्टर का बयान

वात्स्यायन की रचना पर आधारित शो लेकर आ रही है एकता कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -