आँख मारते नजर आईं हिना खान, बार-बार देखा जा रहा है यह वीडियो
आँख मारते नजर आईं हिना खान, बार-बार देखा जा रहा है यह वीडियो
Share:

हिना खान टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचा देती हैं और इन दिनों उनके नए नए वीडियो सभी के दिलों में बस गए हैं। आए दिन वह अपने फैन्स से कनेक्ट होती हैं और इसके लिए वह वीडियो और फोटोज का सहारा लेती हैं। अब इन दिनों हिना खान एक से बढ़कर एक वीडियो पोस्ट कर रहीं हैं जो बेहतरीन हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में हिना खान ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है जो जबरदस्त है। इस वीडियो में वह रेड ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और नेहा कक्क्ड़ के गाने पर डांस कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वहीं इस वीडियो में वह प्रिया प्रकाश वारियर की तरह आंख मारती भी नजर आ रहीं हैं। उनके इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और तेजी से इस पर कमेंट्स भी आ रहे हैं। वैसे हिना खान ने इस डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'फील इट रील इट।' आप देख सकते हैं हिना खान के इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और फैन्स एक के बाद एक हिना खान की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

अब बात करें हिना खान के काम के बारे में तो बीते दिनों ही वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी निभा चुकीं हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि हिना जल्द ही नयी फिल्म में दिखाई देंगी।

भारती सिंह के घर मिला गांजा, अरेस्ट होंगी कॉमेडियन!

ड्रग्स मामले में NCB का एक्शन जारी, कॉमेडियन भारती के घर मारा छापा

क्रॉप टॉप में बहुत खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -