VIDEO: हेमा मालिनी के गाने पर झूमकर नाचीं हिना खान
VIDEO: हेमा मालिनी के गाने पर झूमकर नाचीं हिना खान
Share:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा बनकर मशहूर हुई अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपने नए-नए वीडियो और फोटोज से सभी को मदहोश कर रहीं हैं। हिना की लोकप्रियता जबरदस्त है और वह अपने दमदार अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं। वैसे हिना को अपने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से खूब सुर्खियां मिली थी। आज तक लोग उन्हें 'अक्षरा' के नाम से ही जानते हैं। वैसे इन दिनों हिना सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हाल ही में उन्होंने एक पुराने गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो हिना का डांस वीडियो है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिना हेमा मालिनी के फेमस सॉन्ग 'क्या खूब लगती हो' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनका लुक भी जबरदस्त लग रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में उन्होंने ट्रेडिशनल गेटअप किया हुआ है। इस वीडियो में हिना गोल्डन कलर के सूट में काफी सुंदर नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उनके कानों में बड़े-बड़े झुमके हैं जो उनके लुक को और अधिक खूबसूरत बना रहे हैं।

अब हिना के फैन्स को उनका ये डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर उनके इस डांस वीडियो की जमकर तारीफें कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर कोई उन्हें 'ब्यूटीफुल', तो कोई उन्हें सबसे सुंदर बता रहा है। वैसे हिना खान उस समय सबसे अधिक मशहूर हुईं थीं जब वह बिग बॉस में नजर आईं थीं। इसके अलावा हिना सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं।

अजय देवगन ने बदला अपना लुक, सामने आई नयी तस्वीर

शादी होने के बाद भी इस मशहूर क्रिकेटर ने की दूसरी बार सगाई, 5 बच्चों का है पिता

बेल्जियम सीरिया के जिहादी शिविरों से माताओं और बच्चों को पहुंचाया गया वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -