Video : इतराकर इस एक्टर की बाँहों में जा गिरीं हिना खान
Video : इतराकर इस एक्टर की बाँहों में जा गिरीं हिना खान
Share:

छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री हिना खान फ़िलहाल ब्रेक पर हैं और उन्होंने अभी कोई भी सीरियल साइन नहीं किया है. हिना की लोकप्रियता अब भी बरकार है. बिग बॉस हाउस से लौटने के बाद हिना लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी शिल्पा शिंदे पर अपने बयानों को लेकर, तो कभी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों  को लेकर हिना लाइम लाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल वायरल हो रहा है.

हिना इस वीडियो में टीवी शो 'इश्कबाज' में शिवाय की भूमिका निभाने वाले नकुल के साथ जमकर डांस करती नज़र आ रही हैं. यह वीडियो ज़ी अवॉर्ड्स 2018 के स्टेज का जहां हिना के साथ कई स्टार्स डांस करते नज़र आएंगे हैं. हिना और नकुल के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हिना के फैंस क्लब से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अब तक 90 हज़ार से ज्यादा लोगों के द्वारा देखा जा चूका है. हिना और नकुल ने फिल्म 'मेरे जीवन साथी' का गाना "आओ ना गले लगाओ ना" गाने पर दमदार डांस किया.

बता दें कि हिना खान टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की फर्स्ट रनर अप रही हैं. हिना  खान ने अपनी पहचान स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में अक्षरा के किरदार से बनाई है.  'बिग बॉस 11' के लिए उन्होंने इस धारावाहिक से अलविदा कह दिया. हिना फ़िलहाल कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है. खबर है कि वो जल्द ही किसी शो में नजर आ सकती हैं.

दिव्यांका ने बताया पब्लिक प्लेस पर ब्रेस्टफीडिंग का असल महत्व

नए ट्विस्ट के साथ बदल जाएगी रमन-इशिता की ज़िंदगी

'दिल से दिल तक' की एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -