दुल्हन के लिबाज़ में डांस करते हुए गिर पड़ी हिना खान, वायरल हुआ वीडियो!
दुल्हन के लिबाज़ में डांस करते हुए गिर पड़ी हिना खान, वायरल हुआ वीडियो!
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों हिना खान दुल्हन बन गईं हैं और उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश कर दिया है. हिना इन दिनों टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अपने कातिल इरादों के साथ अनुराग (पार्थ समाथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडीज) की जिंदगी में जहर घोले हुए है और वह अनुराग से शादी के लिए तैयार हैं. ऐसे में अब इन दिनों हिना की दुल्हन बनी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जिन्हे देखने के बाद सभी हैरान हैं. इन तस्वीरों में वह वाकई में बंगाली दुल्हन के लुक में तहलका मचा रहीं हैं. कोमोलिका के किरदार में हिना सभी को भा रही हैं और सेक्सी दिख रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly) on

आपको बता दें कि हिना खान टीवी शो में आइकॉनिक वैंप के किरदार में है जिसे दशकों पहले उर्वशी ढोलकिया ने इस टीवी शो के पहले भाग में निभाकर हमेशा-हमेशा के लिए पॉपुलर कर दिया था. वहीं अब इसी खूंखार वैंप के किरदार को पर्दे पर हिना खान निभा रही हैं और इसमें उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. हाल ही में हिना का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में हिना दुल्हन बनकर घूम रहीं हैं और बहुत आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक़ वह डांस कर रहीं थीं और उस समय वह गिर गईं और उन्हें चोट लग गई है.

शो की बात करें तो इन दिनों शो में कोमोलिका और अनुराग की शादी को दिखाई जाने वाली है. वहीं बंगाली परिवार के अनुराग की दुल्हन बनने के लिए हिना खान सजधज कर तैयार भी हो चुकी हैं और उनकी हालिया वायरल हुई फोटो इस बात का सबूत है जो आप सभी देख सकते हैं. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि हिना खान जल्द ही शो छोड़ने वाली हैं और वह अब फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

हिना खान को दुल्हन बने देखते ही आया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का रिएक्शन

बंगाली दुल्हन बनकर लोगों के दिलों पर छा गई कोमोलिका

टीवी की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस बनी कोमोलिका, शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -