हिना खान के नए वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, इंग्लिश गाने पर किया डांस
हिना खान के नए वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, इंग्लिश गाने पर किया डांस
Share:

टीवी से बॉलीवुड तक में धमाल मचा चुकीं हिना खान इन दिनों अपने वीडियो के लिए चर्चाओं में हैं। वैसे वह कई फोटोशूट्स भी करवा रहीं हैं जो आप देख ही रहे होंगे। हिना ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों को जीता है। अब इस समय उनकी एक और वीडियो सामने आई है जो फैंस का दिल जीत रही है। इस वीडियो में हिना खान का रूप और अंदाज बिल्कुल ही बदला-बदला नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह इंग्लिश सॉन्ग पर वेस्टर्न आउटफिट में डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वैसे इस वीडियो में उनका अंदाज बेहतरीन है। इस वीडियो को हिना ने I am So Preety Challenge के तहत बनाया है। इसमें उनका अंदाज बड़ा ग्लैमरस है। वैसे हिना खान ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। अब इस समय हिना खान के इस वीडियो पर फैंस के कमेंट्स भी तेजी से आ रहे हैं। वैसे इस वीडियो में हिना खान व्हाइट ब्लैजर में नजर आ रही हैं। इस दौरान जैसे ही वह अपना डांस स्टेप करती हैं, उनका लुक पूरी तरह से चेंज हो जाता है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज दिल को लुभाने वाला है।

काम के बारे में बात करें तो हिना खान आखिरी बार बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। वह वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' में भी दिख चुकीं हैं। इसी के साथ वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी अदा कर चुकीं हैं।

नोरा फतेही के 'छोड़ देंगे' गाने पर संध्या राठी ने दिखाए अपने जलवे

रुबीना ने ट्रॉफी के साथ घर में ली एंट्री, घरवालों ने लिखा 'वेलकम लेडी बॉस'

व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए कपिल शर्मा, नहीं दिए किसी के सवालों के जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -