अपने जन्मदिन पर हिना ने काटे 25 केक, कसौटी के स्टार्स संग किया धमाल
अपने जन्मदिन पर हिना ने काटे 25 केक, कसौटी के स्टार्स संग किया धमाल
Share:

टीवी की सबसे फेमस और पॉपुलर बहू रहीं हिना खान ने 2 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया और इस दौरान के उनके कई फोटोज और वीडियोस सामने आए. ऐसे में इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने जमकर एन्जॉय किया और दोस्तों के साथ मस्ती की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं पूरा सोशल मीडिया पर हिना खान की बर्थडे पार्टीज के कई फोटोज और वीडियोज से भरा हुआ है.

ऐसे में इन फोटोज और वीडियोज में हिना खान अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ पार्टी के मूड में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि इस बार हिना खान ने अपने बर्थडे पर 25 केक कट किए हैं और इन 25 केक्स की फोटो हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किए थे जो आपने देखी ही होंगी. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक विडियो में हिना को अपने पूर्व को- स्टार्स कांची सिंह, अरिया अग्रवाल, पार्थ समथान और अन्य के साथ जमकर मस्ती करते देखा जा सकता है.

इसी के साथ हिना ने भी अपने वीडियो और फोटोज अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर किए हैं. हिना ने कई ऐसे स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं जिनमें उनको उनके फैंस ने विश किया है. वैसे इस बर्थडे के खास मौके पर दोस्तों के साथ पार्टी के लिए हिना ने ब्लैक कलर चुना और आप देख सकते हैं वह ब्लैक ड्रेस में नजर आईं. इसी के साथ इन फोटोज में हिना खान के चेहेर पर भी केक लगा देखा जा सकता है और तस्वीरों में और वीडियो में केक को काटते वक्त हिना काफी खुश नजर आ रही थीं.

टीआरपी लिस्ट में नीचे गिरा 'ये रिश्ता..', नंबर दो देखकर खुश हो जाएंगे आप

'ये रिश्ता...' में गायु चलने वाली है बड़ी चाल, बदलने वाला है सब कुछ

बिग बॉस 13 में कोएना को देखते ही भड़के लोग, कहा- 'सर्जरी की दुकान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -