हिना खान की इस ड्रेस की कीमत में आप खरीद सकते हैं एप्पल का iPad Pro
हिना खान की इस ड्रेस की कीमत में आप खरीद सकते हैं एप्पल का iPad Pro
Share:

हिना खान एक टीवी अदाकरा हैं और उन्होंने अपने काम और अपनी अदाओं से हर बार सभी का दिल जीता है। हिना एक बेहतरीन अदाकरा है और उन्होंने अपने लुक्स से सभी को दीवाना बनाया है। वह बीते दिनों ही गोल्ड अवॉर्ड्स 2020 में नजर आई थीं और इस अवॉर्ड शो में हिना खान का लुक देखने वाला था। जी दरअसल इस दौरान उन्होंने Edward Arsouni की डिजाइनर ब्लैक ड्रेस पहनी थी जो बहुत आकर्षक थी। जी दरअसल यह ड्रेस एडवर्ड के स्प्रिंग समर 2021 कलेक्शन से थी और इस आउटफिट में हिना खान ने विंटेज लुक को अपनाकर सभी का दिल जीता था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

फ़िलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी ड्रेस की कीमत जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल उनकी ड्रेस की कीमत 1700 डॉलर यानी 1,25,000 रुपये है। सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है। आप देख सकते हैं हिना खान ने ब्लैक बॉडी हगिंग क्रेपी गाउन को पहना है, जिसमें थाई हाई स्लिट है। इसके फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वैसे इस दौरान उन्होंने काफी ड्रामेटिक मेकअप किया था। आप देख सकते हैं हिना खान ने आंखों में ब्लैक और व्हाइट लाइनर लगाया था और उन्होंने चेरी कलर की लिपस्टिक लगायी थी।

केवल यही नहीं बल्कि उनका स्लीप बन और वेव्स वाला हेयरस्टाइल बड़ा आकर्षक था। काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही हिना खान बिग बॉस 14 में नजर आईं थीं। इस शो में उन्होंने बतौर तूफानी सीनियर एंट्री ली थी। अब बात करें फिल्मों की तो इस साल हिना खान को दो फिल्मों में देखा जा चुका है। जिनमे एक फिल्म Hacked रही जो साल 2020 की शुरुआत में रिलीज हुई थी। वहीं दूसरी फिल्म Unlock रही जो कोरोना वायरस का लॉकडाउन हटने के बाद रिलीज हुई।

दुनियाभर में कोरोना का आंकड़ा और भी तेज, एक के बाद एक बढ़ रहे केस

COVID19 के चलते कपल को कैंसिल करनी पड़ी शादी लेकिन किया ऐसा काम कि हर तरफ हो रही वाह-वाही

आज हैदराबाद में चुनाव प्रचार करेंगे अमित शाह, के चंद्रशेखर राव ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -