हिना खान ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड का जन्मदिन
हिना खान ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड का जन्मदिन
Share:

हाल ही में बिग बॉस-11 फेम हिना खान लगातार चर्चाओं में चल रहीं हैं. जी हाँ, उन्हें टीवी से लेकर फिल्मों तक के कई प्रोजेक्टस मिल रहे हैं. ऐसे में वह इन दिनों लगातार शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इस बीच उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेलेंटाइन डे मनाया है. जी हाँ, दरअसल हिना ने हाल ही में बॉयफ्रेंड का जन्मदिन और वेलेंटाइन डे एक साथ सेलिब्रेट किया है क्योंकि रॉकी का बर्थडे वैलेंटाइन के दिन पड़ता है. जी हाँ, हिना ने वैलेंटाइन के साथ बॉयफ्रेंड के जन्मदिन का जश्न भी मनाया जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@hinakhanteam1) on

अब दोनों के सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं जो दिलकश लग रहे हैं. इसमें दोनों साथ में डांस करते दिख रहे हैं और अनोखा अंदाज दिखा रहे हैं. रॉकी और हिना ने कपल डांस किया और पार्टी काफी शानदार रही जो इस वीडियो में साफ़ नजर आ रही है. आप सभी को बता दें कि रॉकी के बर्थडे में ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' की टीम भी शामिल हुई और सभी ने धमाकेदार एन्जॉय किया.

हिना खान की को-स्टार रही कांची सिंह बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं और उन्होंने कपल का डांसिंग मोमेंट कैमरे में कैप्चर किया. आप सभी को बता दें कि हिना खान और रॉकी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं और बीते दिनों दोनों की शादी की खबरें भी आई थीं लेकिन दोनों अभी शादी के मूड में नहीं है.आपको याद हो पिछले साल रॉकी अपने बर्थडे पर हिना खान के साथ श्रीलंका गए थे और वहां से दोनों ने कई तस्वीरों को शेयर किया था.

वेलेंटाइन डे पर हिना ने दिया फैंस को बड़ा झटका, की बॉयफ्रेंड रॉकी से शादी!

अनुराग बासु की बहन ने किया हिना के 'कसौटी जिंदगी...' छोड़ने पर बड़ा खुलासा

वाइट ड्रेस में अपनी अदाओं से सभी को घायल करती नजर आईं कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -