ट्रोलर्स के निशाने पर आई हिना खान, जानिए क्या हुआ ऐसा?
ट्रोलर्स के निशाने पर आई हिना खान, जानिए क्या हुआ ऐसा?
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान इन दिनों वेकेशन का लुत्फ़ उठा रही हैं। हिना खान कभी पहाड़ों में घूमती हुईं दिखाई दे रही हैं तो कभी बीच पर, लेकिन प्रशंसकों के साथ फोटोज शेयर करना हिना कभी नहीं भूलती हैं। हाल ही में हिना खान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर बीच पर घूमते हुए फोटोज साझा की है। फोटोज में हिना खान काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज में हिना खान ग्रीन कलर की मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं। हिना खान की इन फोटोज को देखने के बाद प्रशंसक उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं, किन्तु कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

सोशल मीडिया ट्रोल्स ने हिना खान को एक तरफ मुस्लिम होने की याद दिलाई तो दूसरी तरफ उन्हें अनुष्का शर्मा की कॉपी भी बता दिया। वहीं कुछ ने तो फतवा जारी होने तक का कमेंट किया है। कुछ व्यक्तियों ने हिना खान को बोला है कि बिकनी या कोई भी बेकार सी वेस्टर्न ड्रेस पहनने से पहले उन्हें यह बात ध्यान में रखनी चाहिए कि वो एक भारतीय होने के साथ-साथ मुस्लिम भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हालांकि यह कोई पहला अवसर नहीं है जब हिना खान को इस प्रकार की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा हो। पिछली बार उन्हें ईद के दिन ब्लैकलेस सूट पहनने के कारण ट्रोल किया गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान शीघ्र ही एक म्यूजिक एलब्म में दिखाई देने वाली हैं। इस म्यूजिक एलब्म में हिना खान के साथ कौन-कौन से स्टार्स होंगे इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

शादी के बाद परेशान हुईं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

दयाबेन को छोड़ इस हसीना संग लंदन जाएंगे जेठालाल!

जुलाई माह के इस दिन लॉन्च होने जा रही है TVS की नई बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -