बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल की जमकर तारीफ़ कर रही है हिना खान
बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल की जमकर तारीफ़ कर रही है हिना खान
Share:

टीवी की जाने मानी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan)टीवी की उन हसीनाओं में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम समय में सफलता की बुलंदियों को छुआ है। वहीं हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा के तौर पर की थी। जिसके बाद उन्होंने 'बिग बॉस 11' से लेकर बॉलीवुड का सफर बड़ी ही तेजी से पूरा किया है। वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सफलता का श्रेय हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) को देती हैं। एक मिडिया रिपोर्टर से  हिना खान ने इस बात का खुलासा किया है। इसके साथ ही हिना ने रॉकी को अपना सबसे बड़े क्रिटीक का भी टाइटल दिया है।

इसके साथ ही हिना खान ने बताया, 'रॉकी जयसवाल मेरा सबसे बड़ा क्रिटीक हैं। जब बात काम की आती है तो वह एक गुरू की तरह मेरा सपोर्ट करते हैं। रॉकी जयसवाल हर बार मुझे सही रास्ता दिखाते हैं। उसके सुझाव मुझे हमेशा सफलता की तरफ ले जाते हैं।' इसके अलावा हिना खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट स्मार्टफोन के बारे में भी बातचीत की। वहीं हिना खान की इस वेब सीरिज में उनके साथ कुनाल रॉय कपूर और अक्षय ओबेरॉय नजर आने वाले हैं। कुनाल रॉय कपूर के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए हिना खान ने कहा, 'मुझे कुनाल रॉय कपूर के साथ काम करके मजा आया।वहीं  वह बहुत ही टैलेंटिड और अच्छे इंसान हैं। हम लोगों ने सेट पर काफी समय साथ गुजारा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझे कुनाल रॉय कपूर से काफी कुछ सीखने को मिला है। वहीं  मैं वेब सीरीज स्मार्टफोन में एक देसी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हूं। इस रोल को निभाने के लिए मैंने काफी मेहनत की है। बोलने का तरीके से लेकर स्टाइल तक हर बारीकी पर मैंने काफी ध्यान दिया है। एक गंव लड़की के रोल को निभा कर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।इसके साथ ही मुझे अलग-अलग शेड्स के किरदार निभाना पसंद हैं। वहीं ऐसे रोल आपको एक शानदार कलाकार बनाते हैं। इसके साथ ही यही वजह है कि मैं अब अपने प्रोजेक्ट काफी सोच समझ कर ही चुनती हूं। वहीं ये मेरे करियर और एक्टिंग दोनों के लिए सही साबित होगा।

सेट पर आखिरी दिन फूट-फूटकर रो दी थीं हिना खान

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कपिल शर्मा से कही यह बात

लॉक डाउन के दौरान जन्नत जुबैर रहमानी ने काटे अपने लम्बे बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -