बिग बॉस 14 में जलवे दिखाएंगी हिना खान, शेयर किया BTS वीडियो
बिग बॉस 14 में जलवे दिखाएंगी हिना खान, शेयर किया BTS वीडियो
Share:

बिग बॉस 14 आने में कुछ ही समय बाकी है। जी दरअसल इस शो को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है और जल्द से जल्द इस शो को लोग देखना चाहते हैं। ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। वैसे आप सोच रहे होंगे हम ऐसा क्यों कह रहे हैं। तो हम आपको बता दें कि हाल ही में हिना ने बिग बॉस 14 के सेट से अपना BTS वीड‍ियो शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह बीटीएस वीड‍ियो शेयर किया है और आप देख सकते हैं इसमें हिना और सलमान खान के वीड‍ियो का कोलाबोरेशन है।

वैसे इसमें पहले हिना कहती हैं- 'अब सीन पलटेगा'। उसके बाद सलमान का डायलॉग आता है- 'क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब'। ऐसा लग रहा है हिना बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर पर बतौर गेस्ट नजर आ सकती हैं। जी दरअसल यह ग्रैंड प्रीमियर शन‍िवार रात 3 अक्टूबर को होने वाला है और इसमें कुछ ही दिन शेष हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार हिना खान, बिग बॉस 14 के चेस थीम प्रोमो वीड‍ियो की शूट‍िंग कर रही थीं और उनके अलावा बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान भी शूट‍िंग के लिए उनके साथ शामिल थे। वहीं अगर स्पॉटबॉय की खबरों को मानें तो सिद्धार्थ कंटेस्टेंट्स को मॉनिटर करेंगे और वह उनकी परफॉर्मेंस पर अपना कमेंट देते दिखाई देने वाले हैं। वैसे सिद्धार्थ को लेकर अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं हुआ है।

केटी प्राइस को अपने टीवी शो से इन चीजों की है उम्मीद

अपने से 11 साल छोटे शख्स को डेट कर रही है गौहर खान, जल्द कर सकती है शादी

निया के बर्थडे केक को देख सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, कर रहे है जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -