टीवी की इन बहुओं ने बॉलीवुड में रखा कदम, बोल्डनेस बढ़ी पर शोहरत नहीं मिली
टीवी की इन बहुओं ने बॉलीवुड में रखा कदम, बोल्डनेस बढ़ी पर शोहरत नहीं मिली
Share:

टीवी अभिनेत्री हिना खान बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उनकी फिल्म हैक्ड आज यानी 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से पॉपुलर हुईं हिना खान बड़ा नाम बन चुकी हैं. फिल्म हैक्ड में हिना ग्लैमरस अवतार में दिखाई देंगी. मूवी के गाने और ट्रेलर में हिना खान का बोल्ड अवतार भी देखने को मिला हैं.

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान ने बहू बनकर सभी का दिल जीत लिया था. उनकी एक्टिंग को काफी सराहना मिली. इसके बाद हिना बिग बॉस में दिखाई दी. यहां हिना खान अपनी बहू वाली इमेज को तोड़कर ग्लैमरस डीवा बनकर उभरी. बिग बॉस के घर में हिना खान का स्टाइल स्टेटमेंट देखने लायक था. इसके बाद से हिना कसौटी जिंदगी 2 में नजर आई. यहां हिना ने अपने लटके-झटके दिखाए पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाईं. अब हिना बॉलीवुड में अपने जलवे बिखरेने के लिए तैयार हैं.

इस फिल्म में हिना ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं. हिना का स्टाइल स्टेटमेंट भी काबिल-ए-तारीफ है. देखना होगा कि इस फिल्म से हिना को शोहरत मिलती है या नहीं. खैर, हिना से पहले भी टीवी की कई बहुएं अपनी किस्मत फिल्म इंडस्ट्री में अजमा चुकी हैं. प्राची देसाई, आमना शरीफ, अनीता हसनंदानी, श्वेता तिवारी, अंकिता लोखंडे जैसी कई एक्ट्रेस टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं. फिल्मों के लिए सभी एक्ट्रेसेज ने बोल्डनेस की तरफ कदम बढ़ाया. लेकिन उन्हें शोहरत नसीब नहीं हो पाई. अंकिता लोखंडे की अगर बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में वो साइड रोल में ही सिमट कर रही गईं. वहीं अभी बागी 3 के ट्रेलर को देखकर भी लगता है कि यहां भी उन्हें ज्यादा स्पेस नहीं मिला है. शो पवित्र रिश्ता में साड़ी-सूट पहने भोली सी अर्चना का फिल्मी सफर अभी तक कुछ खास नहीं रहा है. वहीं, प्राची देसाई, आमना शरीफ, अनीता हसनंदानी, श्वेता तिवारी भी टीवी में बड़ा नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में कहीं गुम सी हो गईं हैं. देखना ये दिलचस्प होगा कि विक्रम भट्ट पर्दे पर हिना खान को शोहरत दिलाने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं.

राधे माँ से लेकर मिया खलीफा तक इन लोगो को भी मिला था बिगबॉस का ऑफर

BB13 : सिद्धार्थ की टीम पर लगा आसिम के पोस्टर फाड़ने का आरोप, मॉल टास्क में हुआ कुछ ऐसा

BB13 : 'एलीट क्लब' मेंबर्स ने अपने आपको बचाया, यह चार है नॉमिनेट

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -