पिता के निधन के गम से उबरीं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट
पिता के निधन के गम से उबरीं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट
Share:

टीवी सीरियल और फिल्म अदाकारा हिना खान बीते दिनों से काफी दुःख झेल रहीं थीं लेकिन अब लग रहा है वह दुःख को भुलाकर आगे बढ़ रहीं हैं। जी हाँ, हिना अपने पिता के निधन के बाद अब धीरे-धीरे रूटीन लाइफ में लौट रही हैं। अब इस समय उनका नया फोटोशूट वायरल हो रहा है जो उन्होंने खुद शेयर किया है। अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें अदाकारा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आते ही हंगामा मचा दिया है। जी दरअसल इन तस्वीरों में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

आप देख सकते हैं हिना खान ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में काले रंग का कढ़ाईदार सूट पहना है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं अदाकारा हिना खान का लुक कमाल का है। वैसे हिना खान (Hina Khan) ने भले ही ये खूबसूरत फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को राहत दी हो लेकिन वो खुद अभी तक अपने पिता के निधन के गम से उबरी नहीं है। जी दरअसल उनकी तस्वीरों में उनका गम नजर आ रहा है। किसी-किसी तस्वीर को देखकर आप कह सकते हैं कि उनके चेहरे से हंसी गायब हो चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में भी एक्ट्रेस ज्यादातर गमगीन ही दिखीं। वैसे हिना खान ने कही कही अपनी हंसी के पीछे गम छुपाने की कोशिश भी की है लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाईं। काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही उनका गाना पत्थर वरगी रिलीज हुआ है जो धमाल मचा रहा है।

लॉन्च हुई DRDO की दवा 2-DG, जानिए कोरोना को हराने में कैसे करेगी मदद ?

अपने नए गाने का प्रमोशन करने के लिए सड़क पर बैठीं नेहा कक्कड़

कोरोना: WHO के बाद बॉम्बे HC ने भी 'योगी मॉडल' को सराहा, पुछा- महारष्ट्र सरकार क्या कर रही ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -