काली चमचमाती ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं हिना खान, फोटोज हो रहीं वायरल
काली चमचमाती ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं हिना खान, फोटोज हो रहीं वायरल
Share:

बॉलीवुड और टीवी स्टार हिना खान ने अपनी कुछ तस्वीरों से एक बार फिर से आग लगा दी है. जी हाँ, दरअसल बीती रात वह एक खास अवॉर्ड शो में गईं जहाँ से उनकी कई तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. फिलहाल इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं देखने वाली हैं. यह बहुत दिलकश हैं. आप देख सकते हैं इस अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने वाली अदाकारा हिना खान पूरे आयोजन की शान थी और हिना इस दौरान बहुत खूबसूरत नजर आईं. वहीं इस दौरान अदाकारा की बेहद सुंदर फोटोज कैमरे में क्लिक हो गई, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है Outfit @saffronboutiqueuaeMUA @sachinmakeupartistHairstylist @sayedsaba @rishabhkphotography आप देख सकते हैं इसमें वह काली चमचमाती ड्रेस में गजब दिखाई दे रहीं हैं. वैसे अदाकारा हिना खान को फोटोज क्लिक करवाने में अच्छी खासी महारथ हासिल हो गई है जो इन फोटोज को देखकर साफ़ पता लग रहा है. हिना ने खास फंक्शन के लिए काले रंग की बेहद प्यारी ड्रेस चुनी थी और इस ड्रेस में उनकी फोटोज बेहतरीन आईं जो इंटाग्राम पर कहर ढा रही है. आपको बता दें कि हिना खान ने यहां खास इवेंट में बोलते हुए सभी से प्यार फैलाने की बात कही और इस दौरान सभी उन्हें देखकर देखते रह गए.

इस इवेंट की फोटोज को शेयर करते हुए खुद हिना खान ने इस बात की जानकारी दी है और उन्होंने अपनी स्टोरी पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसी के साथ वाल पर भी वह कई फोटोज शेयर कर चुकीं हैं जो बेहतरीन हैं. हिना खान को टीवी इंडस्ट्री में बहुत लोकप्रिय देखा जाता है वह हर दिल में बसी हुईं हैं.

रियलिटी शो को लेकर कोरियोग्राफर टेंरेंस लुईस ने किया बड़ा खुलासा

सामने आ ही गया निया शर्मा का नागिन लुक, देखकर घायल हुए फैंस

बिग बॉस 13 में शेफाली के जाने के बाद परेशान हैं पति, कहा- 'उन्हें भाभी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -