नए फोटोशूट के चलते ट्रोल हुईं हिना खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'भद्दी औरत'
नए फोटोशूट के चलते ट्रोल हुईं हिना खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'भद्दी औरत'
Share:

हिना खान इन दिनों अपने स्टाइलिश अवतार के लिए चर्चाओं में हैं। इन दिनों वह एक से बढ़कर एक ऐसे ऐसे फोटोशूट्स करवा रहीं हैं कि देखने वालों के होश उड़ रहे हैं। वैसे हिना अब तक कई फैशन फोटोशूट करवा चुकी हैं, लेकिन अब वह जो अंदाज दिखा रहीं हैं वह फैंस को मदहोश कर रहा है। वहीँ कई यूजर्स हैं जो उनके इस नए अंदाज पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इन तस्वीरों में हिना के आउटफिट को देखकर कुछ यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं ‘इस आउटफिट का नाम क्या है?’ आप देख सकते हैं नए यानी लेटेस्ट फोटोशूट में हिना ने ब्लैक एंड वाइट अंदाज अपनाया है। इन तस्वीरों में हिना ने लॉन्ग हुडी ड्रेस कैरी की है। आप देख सकते हैं हिना ने वेस्ट एंड बॉटम को हाइलाइट करने के लिए हुडी को बीच से बटन अप करके बाकी का हिस्सा स्लिट रखा है। अब अगर ओवरऑल लुक की बात करें, तो हिना ने अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट किया है, जिसे पंसद भी किया जा रहा है और ना पंसद भी।

हिना के कुछ फैन्स इस लुक को लेकर निराश नजर आ रहे हैं। कई लोग उन्हें भद्दी औरत कह रहे हैं तो कई लोग आकर्षक बता रहे हैं। इस पसंद-नापसंद के बीच हिना को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ रहा है। वैसे हिना को देखा जाए तो वह हमेशा ही नेगेटिव कमेंट्स को इग्नोर कर देती हैं और केवल और केवल अपने काम पर फोकस करती हैं। काम के बारे में बात करें तो खबरों के मुताबिक हिना के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनके जरिये वह धमाल मचा सकती हैं।

पवित्रा पुनिया की तस्वीर देख बोले एजाज खान- 'बीवी गोल्स'

बीकानेर में महसूस हुए भूकंप, 4.3 की रही तीव्रता

निया शर्मा ने शेयर की अर्जुन बिजलानी संग रोमांटिक फोटोज, म्यूजिक वीडियो में आएँगे नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -