'कसौटी..' के नए प्रोमो पर हिना खान ने कही दिल की बात
'कसौटी..' के नए प्रोमो पर हिना खान ने कही दिल की बात
Share:

आप सभी को बता दें कि बहुत लम्बे इंतज़ार के बाद आखिरकार कोमोलिका का चेहरा सभी के सामने आ ही गया. आखिरकार हिना खान ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के रीबूट वर्जन से टीवी पर वापसी कर ही ली और उनकी एंट्री इतनी ज्यादा ख़ास रही कि सभी हैरान हो गए. बहुत लम्बे इंतज़ार के बाद एकता कपूर ने इस राज से पर्दा नहीं उठने दिया था कि वो कौन सी एक्ट्रेस है जो नई कोमोलिका कौन बनने वाली है? लम्बे इंतजार के बाद आज हिना का कोमोलिका वाला लुक सामने आ चुका है और आपको बता दें कि इसी हफ्ते से हिना ने इस सीरियल की शूटिंग शुरु की है जी हाँ, कोमोलिका के लुक में हिना को देखकर किसी की आँखे उनपर से हट ही नहीं रही थी.

अब बात की जाए कोमोलिका वाले प्रोमो की तो सोशल मीडिया पर फैंस और टीवी के दुनिया से जुड़े कई सेलेब्स लगातार हिना के लुक की तारीफ कर रहे है और सभी हिना को कसौटी में जल्द से जल्द देखने के लिए बेकरार हो रहे है. हिना का लुक इतना दमदार है कि हर कोई उनपर फ़िदा हो गया है. वैसे इस प्रोमो के सामने आते ही हिना ने अपने दिल की बात कह दी है, जी दरअसल एकता ने इंस्टाग्राम पर इस प्रोमो को साझा किया था और इसी पोस्ट के कमेंटबॉक्स में हिना ने लिखा कि 'नर्वस एज हेल. बिशमिल्लाह....'

अब आप हिना के इस कमेंट से अंदाजा लगा सकते है कि वह वाकई में इस किरदार को निभाने से पहले काफी नर्वस थीं. वैसे अब सभी को उन्हें शो में देखने की बेताबी है.

Video: हो गई कोमोलिका की धांसू एंट्री, दिखा सेक्सी और हॉट अंदाज

कोमोलिका से कहीं ज्यादा पसंद की जाती है यह विलेन

#MeToo के सपोर्ट में आईं हिना खान, ट्वीट कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -