3 जून को रिलीज होगा हिना खान और शाहीर शेख का गाना 'बारिश बन जाना'
3 जून को रिलीज होगा हिना खान और शाहीर शेख का गाना 'बारिश बन जाना'
Share:

हिना खान को लोग कोमोलिका के नाम से जानते हैं। उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है और आज वह एक बेहतरीन अदाकारा बनकर उभरी हैं। हिना खान अपने पिता के देहांत के बाद जिंदगी में अब धीरे धीरे आगे बढ़ने लगी हैं या यूँ कह लीजिये कि उनकी जिंदगी अब पटरी पर आने लगी है। अभी कुछ समय पहले ही हिना खान एक म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं जिसका नाम था पत्थर वरगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही अब उनका नया म्यूजिक वीडियो आने वाला है। हाल ही में अपने इस नए और अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का टीजर उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने इस बात का ऐलान किया है कि इस बार वो फैंस को एक शानदार तोहफा देने वाली हैं। जी दरअसल इस म्यूजिक वीडियो में हिना खान के साथ शाहीर शेख नजर आने वाले हैं। बीते कुछ समय पहले ही हिना खान को शाहीर शेख के साथ कश्मीर में मस्ती करते हुए देखा गया था और उस दौरान सभी तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस कयास लगाने लगे थे कि हिना खान और शाहीर शेख एक साथ काम करने जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

अब फैंस का कयास सही निकले हैं और फैंस ख़ुशी से झूम उठे हैं। हाल ही में हिना ने गाने का एक पोस्टर शेयर कर लिखा है- 'From the makers of Baarish, comes another beautiful monsoon melody! #BaarishBanJaana releasing on 3rd June। How excited are you all? @payaldevofficial @stebinben @shaheernsheikh @kunaalvermaa @adityadevmusic @aditya_datt @poojasinghgujral#VYRLOriginals #PayalDev #StebinBen #HinaKhan #ShaheerSheikh' हिना के गाने का नाम बारिश बन जाना है और इस गाने के लिए उनके फैंस बड़े उत्साहित हैं। गाना 3 जून को रिलीज होगा।

आस्था गिल संग अर्जुन बिजलानी ने रीक्रिएट किया ये सॉन्ग, वीडियो शेयर कर बोली अनुष्का- देखो देखो...

मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने ली समीक्षा बैठक, हेल्थ हब बनाने का रखा विचार

सिद्धार्थ शुक्ला का बड़ा खुलासा, कहा- रियल लाइफ में भी टूटा है मेरा दिल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -